Move to Jagran APP

महिला ने रिश्ता तोड़ा तो नशे के आदी युवक ने किया बेटी का अपहरण, तरनतारन का है मामला

महिला का आरोप है कि निशान सिंह ने शादी का झांसा देकर बेटी का अपहरण किया है। साजिश में निशान सिंह के मामा गुरमेज सिंह ने भी मदद की है। गुरमेज बार-बार धमकी दे रहा है कि तुमने रिश्ता तोड़ा है हम तुम्हारी इज्जत ऐसे ही नीलाम करेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 03:59 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 06:39 PM (IST)
महिला ने रिश्ता तोड़ा तो नशे के आदी युवक ने किया बेटी का अपहरण, तरनतारन का है मामला
महिला ने एक युवक और उसके मामा पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया है

जागरण संवाददता, जालंधर। तरनतारन के वीरोवाल गांव की महिला ने एक युवक और उसके मामा पर अपनी नाबालिग बेटी का अपहरण करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला के पुलिस में शिकायत देने के बाद पुलिस ने जांच की और फिर आरोपित युवक और उसके मामा के खिलाफ अपहरण की साजिश रचने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया। 

loksabha election banner

शिकायत में महिला ने बताया कि उसका पति सऊदी अरब में काम करता है। वह तरनतारन में अपनी बेटी के साथ रहती है। बेटी 12वीं में पढ़ती है। कुछ दिनों पहले उसने अपनी बेटी का रिश्ता तरनतारन के मल्ला गांव के रहने वाले निशान सिंह के साथ तय किया था। तब दोनों ही परिवारों के बीच सहमति बनी थी कि जब लड़की बालिग हो जाएगी तो दोनों की शादी कर दी जाएगी। रिश्ता तय होने के कुछ दिन बाद उन्हें पता चला कि निशान सिंह नशा करता है और उसकी संगत बुरी है। इसके बाद उसने रिश्ता करने से इंकार कर दिया। 

इसके बाद भी निशान सिंह ने उनकी बेटी का पीछा नहीं छोड़ा। वह बार-बार बेटी को उठा ले जाने की धमकी देता था। धमकियों से परेशान होकर उसने बेटी को जालंधर के धीरपुर गांव मैं अपनी मुंहबोली बहन के पास भेज दिया। कुछ दिन बाद उन्हें बहन का फोन आया कि उनकी बेटी रात करीब 11 बिना कुछ बताए घर से चली गई है। इसके बाद वह देर रात बहन के घर पहुंची लेकिन काफी तलाशने के बाद भी उन्हें बेटी का सुराग नहीं मिल सका। घर की तलाशी लेने पर पता चला कि बेटी अपने साथ घर से 30 हजार रुपये, एक सोने की चेन और मोबाइल भी ले गई है।

महिला का आरोप है कि निशान सिंह ने शादी का झांसा देकर उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है। साजिश में निशान सिंह के मामा गुरमेज सिंह ने भी मदद की है। गुरमेज बार-बार धमकी दे रहा है कि तुमने रिश्ता तोड़ा है, हम तुम्हारी इज्जत ऐसे ही नीलाम करेंगे। महिला का कहना है कि जब उन्होंने इस बारे में आरोपित निशान के परिवार से बात की तो उनका कहना था कि वह लड़की लौटा देंगे। बाद में वे उसे धमकियां देने लगे। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी।

यह भी पढ़ें - Punjab में ग्रंथी की करतूत, बेटी से मिलने गुरुद्वारे पहुंचा युवक तो फंसाने को कर डाली बेअदबी, वीडियो बना करवाई अनाउंसमेंट

यह भी पढ़ें - Army Helicopter Crashes: पठानकोट में सेना का ध्रुव हेलीकॉप्टर क्रैश, रणजीत सागर डैम में गिरा, पायलट व को पायलट की तलाश जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.