Move to Jagran APP

Sukhmit Deputy Murder: रोपड़ से 4 हत्यारोपित गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल गाड़ी भी बरामद!

पूर्व कांग्रेस पार्षद सुखमीत डिप्टी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलात हाथ लगी है। पुलिस ने रुपनगर से चार हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है। सुखमीत की रविवार को गाजीगुल्ला चौक पर गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 02:04 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 02:04 PM (IST)
Sukhmit Deputy Murder: रोपड़ से 4 हत्यारोपित गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल गाड़ी भी बरामद!
जालंधर में रविवार को यूथ कांग्रेस नेता सुखमीत डिप्टी की सरेआम हत्या कर दी गई थी।

जालंधर, जेएनएन। पूर्व कांग्रेस पार्षद सुखमीत डिप्टी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलात हाथ लगी है। पुलिस ने रुपनगर से चार हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है। अभी पुलिस ने आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन जल्द इस बारे में पुलिस प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है।

loksabha election banner

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व पार्षद और पूर्व जिला देहात प्रधान सुखमीत डिप्टी पर रविवार दोपहर बाद गाजी गुल्ला चौक पर स्विफ्ट में आए बदमाशों ने गोलियों की बौछार कर दी थी। हमले के समय डिप्टी अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहे थे। उन पर करीब एक दर्जन गोलियां दागने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सुखमीत डिप्टी को सत्यम अस्पातल लेकर गई थी लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।  

मिक्की अपहरण कांड में जेल जा चुका था सुखमीत डिप्टी

साल 2008 के मिक्की अपहरण केस में सुखमीत डिप्टी मुख्य आरोपित था। इस मामले में वह जेल की सजा भुगत कर बाहर आया था। 2008 में शहर के बड़े कारोबारी सुभाष नंदा के बेटे गगन नंदा उर्फ मिक्की को किडनैप कर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। इस मामले में पकड़े जाने के बाद उसे दोहरी उम्र कैद की सजा हुई थी। इसी मामले में सजा भुगत कर वह पिछले दिनों जेल से छूटा था। उसका जेल में भी दबदबा था और इसी कारण कई गैंग उसकी जान के दुश्मन बन गए थे। बताया जा रहा है कि सुखमीत डिप्टी दोबार राजनीतिक में सक्रिय होनी की तैयारी कर रहा था। वह खुद तो चुनाव नहीं लड़ सकता था लेकिन परिवार के किसी सदस्य को मैदान में उतारने की तैयारी में था। 

यह भी पढ़ें - अरविंद केजरीवाल बोले- पंजाब में सिख ही होगा AAP का सीएम उम्मीदवार, समय आने पर करेंगे नाम घोषित

यह भी पढ़ें - जालंधर के किशनपुरा में अवैध हथियार से चली गोली लगने से युवक की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.