जालंधर, जेएनएन। शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में आनलाइन मोड के जरिए अंतर सदन अंग्रेजी कविता गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें विद्यार्थियों ने बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया और अंग्रेजी भाषा में कविताओं के उच्चारण का प्रवाह किया। प्रिंसिपल नीरू नैयर ने इस प्रतियोगिता की अध्यक्षता की और विद्यार्थियों की प्रतिभा को सराहा।

उन्होंने कहा कि इस तरह की गतिविधियों से ही विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ता है और उनकी परफार्मेंस में भी सुधार आता है। जो आज की मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए बेहद जरूरी है। क्योंकि स्कूल बंद हैं और शिक्षक केवल आनलाइन मोड के जरिए ही उनसे जुड़ सकते हैं। ऐसे में शिक्षकों के साथ-साथ विद्यार्थियों और अभिभावकों का सराहनीय योगदान मिल रहा है, जिनकी मदद से ही करोना काल में गतिविधियों का आयोजन सुगमता के साथ हो रहा है। संदर्भ में कक्षा तीसरी के विद्यार्थियों के लिए इंटर हाउस कविता गायन प्रतियोगिता करवाई गई।

अंग्रेज़ी भाषा में आयोजित इस प्रतियोगिता में 28 विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह से भाग लिया। जिनमें से 13 विद्यार्थियों का प्रतियोगिता हेतु चयन किया गया। चयनकर्ता के रूप में सरिता कपूर एवं निर्णायक के रूप में श्रीमती ऋतु देवगन ने अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई। गतिविधियां वीनू अग्रवाल (गतिविधि  प्रभारी) की देखरेख में सम्पन्न हुई। कृष्णा ज्योति (चेयरपर्सन), डा. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट), डा. सुविक्रम ज्योति (मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी, जनरल सैक्रेटरी), श्रीमती नीरु नैय्यर (प्रधानाचार्या) तथा प्रवीण सैली (उप-प्रधानाचार्या) ने विद्यार्थियों, अभिभावकों, मार्गदर्शक अध्यापक वर्ग एवं प्रतियोगिता के आयोजक अध्यापकों के प्रयासों की प्रशंसा की तथा प्रतिभागियों एवं विजेताओं को हार्दिक बधाई दी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप