जालंधर, जेएनएन। शहर के शेखां बाजार में स्थित कष्ट निवारण श्री बालाजी मंदिर के लिए सभी जालंधर वासियों के मन में खास श्रद्धा है। लोगों का मानना है कि श्री कष्ट निवारण बालाजी मंदिर में आज तक जिसने भी शीश नवाकर श्री बालाजी से जो भी मांगा है, उनको मनवांछित फल मिला है।

इसी कड़ी में श्री बालाजी के लिए सेठ परिवार अशोक नगर निवासी ने श्री बाला जी को सोने के मुकुट के साथ-साथ सोने चांदी के आभूषण भेंट किए। श्री बालाजी के परम सेवक रमन अरोड़ा जी ने उनका आभार व्यक्त करते हुए उनके लिए श्री बालाजी के चौनकी में हाजिरी लगवाई। रमन अरोड़ा ने बाला जी के चरणों में यह प्रार्थना की कि भक्तों पर श्री बालाजी अपना मेहर भरा हाथ हमेशा बनाए रखें। इस दौरान मंदिर में संगत पर श्री मेहंदीपुर बालाजी धाम से लाए हुए पावन जल के छींटे दिए गए। संगत ने मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए चौंकी का आयोजन किया गया।

राजकुमार मदान ने अपने जन्मदिन का केक श्री बालाजी के चरणों में काटकर अपना जन्मदिन मनाया और श्री बालाजी का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर तुषार सेठ कमल सेठ, अंजलि सेठ, भूमि सेठ, गरिमा सेठ, नमन सेठ, कपिल सेठ, रिदम सेठ, उर्मिल सेठ, पंडित चैतन्य शर्मा मौके पर मौजूद थे।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप