Move to Jagran APP

जालंधर के संस्कृति केएमवी में रोशनी कश्यप हेड गर्ल और सूरज हेड ब्वाय बने

संस्कृति केएमवी में हेड गर्ल और हेड व्याय के अलावा स्मृति को वाइस हेडगर्ल और कवनवीर सिंह को वाइस ब्वाय प्रणव शर्मा हरलीन कौर स्वाति चावला गुरलीन कौर कमलजीत कौर मनराज कौर काजल और निष्ठा को चारों सदनों के कैप्टन वाइस कैप्टन के रूप में चुना गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 03:57 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 03:57 PM (IST)
जालंधर के संस्कृति केएमवी में रोशनी कश्यप हेड गर्ल और सूरज हेड ब्वाय बने
नौवीं और दसवीं के 20 विद्यार्थियों को रैपिड एक्शन फोर्स के रूप में नामांकित किया गया।

जासं, जालंधर। संस्कृति केएमवी स्कूल में सत्र 2021-22 के तहत विद्यार्थियों को जिम्मेदार दी गई। 12वीं कक्षा की रोशनी कश्यप को हेडगर्ल और सूरज को हेडब्वाय के रूप में नियुक्त किया गया। इसके अलावा स्मृति को वाइस हेडगर्ल और कवनवीर सिंह को वाइस ब्वाय, प्रणव शर्मा, हरलीन कौर, स्वाति चावला, गुरलीन कौर, कमलजीत कौर, मनराज कौर, काजल और निष्ठा को चारों सदनों के कैप्टन, वाइस कैप्टन के रूप में चुना गया। स्पोर्ट्स कैप्टन सार्थक, टेक्नो स्वीपर कैप्टन रचित अग्रवाल और कवनवीर सिंह, रैपिड एक्शन कैप्टन अक्षय, जाहन्वी, एक्टिविटी कैप्टन सोर्या, मान्या और दिवांशु वर्मा, स्टूडेंट काउंसलर स्मृति ठाकुर, मनरीत कौर, गुनरीत कौर और मानिक पाल को नियुक्त किया गया।

loksabha election banner

नौवीं और दसवीं के 20 विद्यार्थियों को रैपिड एक्शन फोर्स के रूप में नामांकित किया गया, जो कि आपातकालीन परिस्थितियों को देखते हुए तत्काल अपनी बुद्धि और विवेक का प्रयोग कर निर्णय लेने में सक्षम हो सकें।प्रिंसिपल रचना मोंगा की तरफ से विद्यार्थियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई। विद्यार्थियों ने अपने उत्तरदायित्व का निर्वाह सच्चाई और कर्तव्य निष्ठा से करने की शपथ लेते हुए अन्य सहपाठियों व विद्यार्थियों के लिए रोल माडल बनने का आश्वासन दिलवाया। प्रिंसिपल रचना मोंगा ने स्कूल अनुशासक दल को बधाई दी और अपने कार्यों को निर्वाहन पूरी ईमानदारी से करने के लिए प्रोत्साहित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.