जालंधर, जेएनएन। त्योहारों के बाद रविवार को शहर के व्यस्त बाजारों में पुलिस ने फिर सख्ती दिखाई। थाना चार और थाना तीन की पुलिस ने बाजारों में सर्च अभियान चलाने के साथ-साथ फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान दंगा रोधी दस्ते की टीम भी पुलिस के साथ रही। पुलिस ने दुकानों के बाहर कब्जा कर के बैठे दुकानदारों को चेतावनी दी और उनकी दुकानों के सामने रखा सामान उठवा दिया। इसके अलााव पुलिस ने बीच सड़क खड़े वाहन चालकों को भी वहां से हटाया और दोबारा पार्किंग में वाहन लगाने की चेतावनी दी।

सर्च अभियान चलाकर ली वाहनों की तलाशी

इसके साथ ही पुलिस ने शहर में सर्च अभियान भी चलाया और वाहनों की तलाशी ली। पुलिस ने वाहन चालकों को यातायात नियम मानने के लिए कहा। वहीं दुकानदारों को भी हिदायतें दी। उनसे कहा कि अब बाजारों में भीड़ बढ़नी शुरू हो गई है। वह बाहर सामान रखकर बिना वजह से यातायात जाम का कारण ना बने। इस बार केवल चेतावनी दी जा रही है लेकिन अगली बार सामान जब्त कर लिया जाएगा।

रविवार को जालंधर के बाजारों में गश्त करते हुए पुलिस कर्मचारी।

डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि अब धीरे-धीरे लोगों की भीड़ बाजारों में ज्यादा होनी शुरू हो गई है। ऐसे में अब पुलिस को और सावधानी बरतनी होगी। उन्होंने बताया कि अब पुलिस रोज ही बाजारों में इसी तरह सख्ती करेगी ताकि लोग सुरक्षित रह सकें।

 

मास्क ना पहनने वालों को भी दी चेतावनी

कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए भी पुलिस काम कर रही है। रविवार को ज्यादा भीड़ होने की वजह से पुलिस ने सख्ती तो दिखाई ही साथ ही जिन लोगों ने मास्क नहीं पहना था, उन को भी चेतावनी दी। पुलिस ने लोगों से कहा कि शारीरिक दूरी के नियमों का भी पालन करें। खुद भी कोरोना वायरस से बचें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस