जालंधर, जेएनएन। थाना रामामंडी पुलिस ने अमन नगर के शराब तस्कर सोनू पर शिकंजा कसते हुए उसकी 215 पेटी अवैध शराब कब्जे में ली है। हालांकि पुलिस की रेड पड़ने से पहले ही सोनू मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस के हत्थे उसके कारिंदे हत्थे चढ़े हैं। आरोपितों की पहचान अमर नगर निवासी 39 वर्षीय राकेश कालिया और 20 वर्षीय पवन भारद्वाज के रूप में हुई है।

सोमवार को एडीसीपी सुडरविली ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की अमन नगर निवासी शराब तस्कर अरविंदर सिंह उर्फ सोनू ने अमृतसर-जालंधर हाईवे की सर्विस लेन के पास स्थित एक किराए के कमरे में भारी मात्रा में अवैध शराब स्टोर की हुई है। इस पर थाना रामामंडी पुलिस में तुरंत मौके पर रेड कर गोदाम नुमा कमरे से 215 अवैध शराब की पेटियां बरामद कर लीं। पुलिस ने मौके से आरोपित राकेश और पवन को काबू कर लिया। एडीसीपी ने बताया कि बरामद की गई अवैध शराब फॉर सेल इन चंडीगढ़ की थी।

तस्कर सोनू की तलाश में छापामारी

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शराब तस्कर सोनू सहित राकेश कालिया और पवन भारद्वाज के खिलाफ एक्साइज एक्ट और ठगी का केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस सोनू की गिरफ्तारी के लिए उसके छिपने के ठिकानों में छापेमारी कर रही है। 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!