Move to Jagran APP

215 पेटी अवैध शराब सहित दो गिरफ्तार, तस्कर सोनू पुलिस की पकड़ से बाहर Jalandhar News

पुलिस ने तस्कर सोनू के कारिंदों राकेश और पवन को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि बरामद की गई अवैध शराब फॉर सेल इन चंडीगढ़ की थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 08:27 AM (IST)
215 पेटी अवैध शराब सहित दो गिरफ्तार, तस्कर सोनू पुलिस की पकड़ से बाहर Jalandhar News
215 पेटी अवैध शराब सहित दो गिरफ्तार, तस्कर सोनू पुलिस की पकड़ से बाहर Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। थाना रामामंडी पुलिस ने अमन नगर के शराब तस्कर सोनू पर शिकंजा कसते हुए उसकी 215 पेटी अवैध शराब कब्जे में ली है। हालांकि पुलिस की रेड पड़ने से पहले ही सोनू मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस के हत्थे उसके कारिंदे हत्थे चढ़े हैं। आरोपितों की पहचान अमर नगर निवासी 39 वर्षीय राकेश कालिया और 20 वर्षीय पवन भारद्वाज के रूप में हुई है।

loksabha election banner

सोमवार को एडीसीपी सुडरविली ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की अमन नगर निवासी शराब तस्कर अरविंदर सिंह उर्फ सोनू ने अमृतसर-जालंधर हाईवे की सर्विस लेन के पास स्थित एक किराए के कमरे में भारी मात्रा में अवैध शराब स्टोर की हुई है। इस पर थाना रामामंडी पुलिस में तुरंत मौके पर रेड कर गोदाम नुमा कमरे से 215 अवैध शराब की पेटियां बरामद कर लीं। पुलिस ने मौके से आरोपित राकेश और पवन को काबू कर लिया। एडीसीपी ने बताया कि बरामद की गई अवैध शराब फॉर सेल इन चंडीगढ़ की थी।

तस्कर सोनू की तलाश में छापामारी

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शराब तस्कर सोनू सहित राकेश कालिया और पवन भारद्वाज के खिलाफ एक्साइज एक्ट और ठगी का केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस सोनू की गिरफ्तारी के लिए उसके छिपने के ठिकानों में छापेमारी कर रही है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.