जालंधर, जेएनएन। शनिवार शाम को थाना डिवीजन पांच एरिया के बर्बरीक चौक से पकड़े गए शराब तस्कर दीपक उर्फ दीपू ने बड़ा खुलासा किया है। उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह नामी शराब तस्कर सनी पीशोरिया के लिए काम करता है। इसके बाद थाना डिवीजन पांच की पुलिस ने सनी पिशोरीया के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। 

दरअसल, शनिवार देर शाम थाना डिवीजन पांच की पुलिस ने बर्बरीक चौक से बस्ती दानिशमंद निवासी शराब तस्कर दीपक उर्फ दीपू को फोर्ड फिगो गाड़ी में आते समय रोका था। शक होने पर तलाशी में उसकी कार से 9 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की मिली थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। दीपू ने पुलिस की पूछताछ में कबूला था कि वह शराब तस्कर सनी पिशोरियां का कारिंदा है और उसके कहने पर शराब की सप्लाई करता है। इसके एवज में उसे मोटी रकम भी मिलती है।

दोनों तस्करों के खिलाफ केस दर्ज, सनी पिशोरिया की तलाश शुरू 

पुलिस की पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ है कि फोर्ड फिगो गाड़ी और गाड़ी से बरामद शराब दोनों ही शराब तस्कर सनी पीशोरिया की है। इसके बाद पुलिस ने दोनों ही तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए फरार चल रहे आरोपित सनी पिशोरीया की तलाश शुरू कर दी है वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि फरार शराब तस्कर सनी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा।

यह भी पढ़ें - Actor Sonu Sood ने माेगा की कोरोना पीड़ित महिला के इलाज का उठाया खर्च, जानें पूरा मामला

 

यह भी पढ़ें: कोरोना हाटस्पाट बना लुधियाना व मोहाली, पंजाब में पहली बार एक दिन में मिले 9100 संक्रमित

 

Edited By: Pankaj Dwivedi