जालंधर, जेएनएन। करतारपुर में एएसआइ हरदेव सिंह की हत्या करने वाले नोनी द्वारा भेजी गई हेरोइन को सप्लाई करने निकले गिरफ्तार नशा तस्कर गौरव चौहान के मोबाइल से पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लग सकते हैं। पुलिस ने उसके मोबाइल को जांच के लिए कब्जे में ले लिया है। वहीं रिमांड के दौरान सामने आया है कि गौरव ने डेढ़ किलो हेरोइन करीब दर्जन भर नशा तस्करों को सप्लाई करनी थी। उससे सप्लाई लेने वालों के नाम पते निकलवाए जा रहे हैं ताकि उनको भी गिरफ्तार किया जा सके।

गांव धालीवाल के पास गुप्त सूचना के आधार पर पकड़े गए नशा तस्कर मेरठ निवासी संजय चौधरी और बबलू कुमार से डेढ़ किलो अफीम लेने वालों का नेटवर्क भी पुलिस खंगाल रही है। पुलिस पूछताछ में दोनों ने कई लोगों के नाम लिए हैं जिनके खिलाफ पुलिस जल्द मामला दर्ज कर सकती है। वहीं भोगपुर पुलिस ने गांव मोगा के पास 3 किलो 50 ग्राम के साथ गिरफ्तार छत्तीसगढ़ निवासी हरदीप सिंह और कपूरथला निवासी सुरजीत सिंह से भी गहन पूछताछ की और सप्लाई देने व लेने वालों के बारे में जानकारी हासिल की।

यह है मामला

सीआइए स्टाफ देहाती और करतारपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गांव काहलवां के पास नाकाबंदी के दौरान शहीद बाबू लाभ सिंह नगर निवासी गौरव चौहान को डेढ़ किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। एसएससी माहल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी के गौरव और ग्रीन मॉडल टाउन निवासी संजीव कुमार हेरोइन तस्करी करते हैं। दोनों जेल में बैठे पुष्पिंदर नोनी और गुरजंट सिंह उर्फ भोलू की हेरोइन सप्लाई करते थे।

पम्मा की तलाश में पुलिस

वाटर सप्लाई डिपार्टमेंट के पंप ऑपरेटर के बेटे गौरव ने बताया कि उसके साथ संजीव कुमार पम्मा भी हेरोइन सप्लाई करता है। पम्मा की तलाश में पुलिस रेड कर रही है। जेल में बैठे नोनी व भोलू के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया था। इसी तरह गांव धालीवाल के पास गुप्त सूचना के आधार पर ट्रांसपोर्ट नगर, मेरठ निवासी संजय चौधरी और बबलू कुमार को डेढ़ किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया था। दोनों ब्रेजा गाड़ी में सवार थे, पुलिस ने उनकी गाड़ी भी जब्त कर ली थी। दोनों पंजाब के अलग अलग शहरों में अफीम सप्लाई करते थे। वहीं भोगपुर पुलिस ने गांव मोगा के पास 3 किलो 50 ग्राम के साथ छत्तीसगढ़ निवासी हरदीप सिंह और कपूरथला निवासी सुरजीत सिंह को गिरफ्तार किया था। दोनों दूसरे राज्यों से अफीम लाकर पंजाब में सप्लाई करते थे।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!