Move to Jagran APP

Jalandhar Aniket Murder: बुद्धु और बिल्ला की तलाश में छापामारी, सभी आरोपितों की पुलिस ने की पहचान

26 नवंबर की देर रात 930 बजे के करीब बस स्टैंड ओवर ब्रिज के नीचे एक बर्थडे पार्टी की जा रही थी। इसी दौरान तेज आवाज में बात करने को लेकर लाडोवली रोड निवासी अनिकेत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 09:49 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 09:49 AM (IST)
Jalandhar Aniket Murder: बुद्धु और बिल्ला की तलाश में छापामारी, सभी आरोपितों की पुलिस ने की पहचान
जालंधर के अनिकेत हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपित संदीप सिंह उर्फ रिंकू का रिमांड हासिल किया है। सांकेतिक चित्र।

जासं, जालंधर। गत 26 नवंबर को रात 9:30 बजे के करीब बर्थडे पार्टी के दौरान हुए विवाद पर 19 साल के अनिकेत उर्फ लक्की को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले के मुख्य आरोपित और ट्रैवल एजेंसी के मालिक संदीप सिंह उर्फ रिंकू को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बुधवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया था। रिंकू को कोर्ट में पेश कर तीन दिनों का रिमांड हासिल किया है। इसके साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुद्धु को भी नामजद करते हुए उसकी भूमिका की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

वहीं, वारदात की रात मौके पर मौजूद सभी लोगों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है। पुलिस ने बुद्धु लोहारा और उसके साथियों की तलाश में उनके घरों पर भी छापेमारी की थी लेकिन कोई भी अपने घर पर नहीं मिला। पुलिस अब आरोपितों के घरवालों पर गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही है। इसके साथ ही पुलिस रिंकू से वारदात की रात गोली चलाने वाले युवक और वारदात में प्रयुक्त असलहे की बरामदगी के प्रयास भी कर रही है।

यह था मामला

दरअसल, 26 नवंबर की देर रात 9:30 बजे के करीब बस स्टैंड ओवर ब्रिज के नीचे एक बर्थडे पार्टी की जा रही थी। इसी दौरान तेज आवाज में बात करने को लेकर लाडोवली रोड निवासी अनिकेत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, उसके चचेरे भाई पवन और एक साथी एसके को भी हमलावरों ने घायल कर दिया था। पुलिस ने अनिकेत के चचेरे भाई पवन के बयान के आधार पर रिंकू और बिल्ला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने मामले में बुद्धु लोहारा को भी नामजद कर लिया। अब उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें -  धुंध से निपटने के लिए रेलवे तैयार, ट्रेनों की स्पीड रहेगी 60 किमी प्रति घंटा, फाग सेफ डिवाइस दिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.