Move to Jagran APP

अपने ही बच्चों की जान लेने वाले रंजीत और दुष्कर्मी संतोष को बिहार में तलाशेगी जालंधर पुलिस, टीम रवाना

अपने ही दो बच्चों की ह्त्या का आरोपित रंजीत बिहार के पटौरी गांव में रहता है और उसका परिवार भी वहीं पर है। वहीं हजारा गांव में सात साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोपित संतोष कटिहार जिले का रहने वाला है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 04:56 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 04:56 PM (IST)
अपने ही बच्चों की जान लेने वाले रंजीत और दुष्कर्मी संतोष को बिहार में तलाशेगी जालंधर पुलिस, टीम रवाना
जालंधर पुलिस की एक टीम बिहार रवाना हो गई है।

जालंधर, जेएनएन। अपने दो बच्चों को मार कर तल्हण के पास सलेमपुर गांव के छप्पड़ में फेंकने के आरोपित रंजीत और गांव हजारा में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के मामले में वांछित संतोष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम बिहार पहुंच गई है। रंजीत बिहार के पटौरी गांव में रहता है और उसका परिवार भी वहीं पर है। वहीं, संतोष कटिहार जिले का रहने वाला है। जालंधर से दो एसआई और तीन एएसआई सहित सात लोगों की टीम बिहार में रवाना हुई है। पुलिस दोनों मामलों में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी करेगाी।

loksabha election banner

जाने से पहले ही दोनों मामलों में जालंधर पुलिस ने बिहार के जिला कटिहार के पुलिस अधिकारियों से संपर्क साध लिया था। अब बिहार में जाकर वहां की पुलिस की मदद ली जाएगी और आरोपितों के ठिकानों पर छापेमारी की जाएगी। उनके रिश्तेदारों से भी पुलिस पूछताछ करेगी।

अपने ही दो बच्चों की हत्या में वांछित है रंजीत

बीते दिनों तल्हण के पास सलेमपुर रोड पर स्थित छप्पड़ से दो मासूम बच्चों अनमोल (5) व राकेश (3) के शव मिले थे। पोस्ट मार्टम से पता चला था कि बच्चों की हत्या की गई थी। मां रंगीली देवी ने आरोप लगाया था कि हत्या पति रंजीत मंडल ने ही की है। रंजीत 30 नवंबर को बच्चे उससे छीन कर ले गया था। इसके बाद ही उसने बच्चों की हत्या कर दी होगी। रंगीली अपने बच्चों को उस दिन स्कूल लेकर कापियां व किताबें लेने गई थी। रंजीत बच्चों को स्कूल में पढ़ाने के खिलाफ था और कहता था कि उन्हें जान से मार देगा। रंगीली ने पति पर आरोप लगाए हैं कि वह उसके चरित्र पर शक करता था।

हजारा गांव में सात साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद की गई थी हत्या

वहीं, गत रविवार को जालंधर के हजारा गांव में रविवार को दिल दहलाने वाले घटना सामने आई थी। बिहार के कटिहार के 24 वर्षीय संतोष ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए अपने साथ वाले क्वार्टर में रहने वाली 7 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी थी। बच्ची का शव सुबह उसके घर के पास ही गन्ने के खेतों में अर्धनग्न हालत में मिला था। बच्ची की हत्या बीते दिन ही कर दी गई थी। हत्या करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया था। आरोपित की पहचान कांत नगर, थाना बरारी, जिला कटिहार, बिहार निवासी (हाल निवासी हजारा गांव) संतोष महतो के रूप में हुई थी। हत्या करने के बाद आरोपित फरार हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.