संवाद सहयोगी, जालंधर। देहात पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान 19 वर्षीय गट्टी रायपुर के लवप्रीत सिंह उर्फ लव, 28 वर्षीय लोहियां के जगदेव सिंह और 24 वर्षीय शाहकोट के राजिंदर सिंह उर्फ हैप्पी के रूप में हुई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद पता चला उनका एक और साथी भी है जो इस समय जेल में है। उसकी पहचान मेहराजवाला निवासी राजन प्रीत उर्फ राजन के रूप में हुई है। राजन को लुधियाना जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया।

चारों के पास से चार मोटरसाइकिल और एक मेस्ट्रो स्कूटी बरामद की गई, जो उन्होंने अलग-अलग जगह से चोरी की थी। इसके अलावा छह मोबाइल और दो टैबलेट बरामद हुए। वहीं, उनके पास से सोने के गहने भी मिले, जो उन्होंने तेजधार हथियारों के बल पर छीने थे।

एसएसपी नवीन सिंगला ने बताया कि डीएसपी शमशेर सिंह गिल को सूचना मिली थी चोरी के वाहनों को बेचने चोर गिरोह के सदस्य आ रहे हैं। सूचना के आधार पर अड्डा सुल्तानपुर चौक लोहियां पर नाकाबंदी कर बाइक पर आ रहे तीन युवकों को रोका तो उनकी बाइक चोरी की निकला। जांच में सामने आया कि तीनों का एक और साथी भी है राजनप्रीत सिंह, जो इस समय लुधियाना जेल में बंद है। उसे लुधियाना जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया और सोने के गहने बरामद किए गए। थाना लोहिया के प्रभारी सविंदर सिंह ने बताया कि सभी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे चोरी का और सामान बरामद होने की संभावना है।

Edited By: Pankaj Dwivedi