Move to Jagran APP

पुलिस को बड़ी सफलता, आबादपुर में Zomato डिलीवरी ब्वॉय पर गोली चलाने वाला देसी कट्टे सहित दबोचा

अारोपित राहुल ने पूछताछ में बताया कि उसने ही गोली चलाई थी। घटना अंजाम देने के बाद उसने जालंधर में ही एक महफूज जगह पर कट्टा छिपा दिया था और जम्मू भाग गया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 04:57 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 08:04 AM (IST)
पुलिस को बड़ी सफलता, आबादपुर में Zomato डिलीवरी ब्वॉय पर गोली चलाने वाला देसी कट्टे सहित दबोचा
पुलिस को बड़ी सफलता, आबादपुर में Zomato डिलीवरी ब्वॉय पर गोली चलाने वाला देसी कट्टे सहित दबोचा

जालंधर, जेएनएन। शहरी पुलिस ने करीब एक साल पहले आबादपुरा में जमैटो डिलीवरी ब्वॉय को गोली मार गंभीर रूप घायल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से वारदात में इस्तेमाल .315 बोर का देसी कट्टा और चार कारतूस भी बरामद किए गए हैं। उसकी पहचान भार्गव कैंप के रहने वाले 25 वर्षीय राहुल संदल के रूप में हुई है।

loksabha election banner

बुधवार को डीसीपी इंवेस्टीगेशन गुरमीत सिंह ने बताया कि इस मामले में थाना छह की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आर्म्स एक्ट और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था। जांच में पाया गया था कि आरोपित ने बस्ती नौ के रहने वाले अनमोल बैंस के साथ वारदात को अंजाम दिया था। वहीं, मुख्य साजिशकर्ता बस्ती दानिशमंदा के मोहल्ला शिवा जी नगर का अमदीप सिंह उर्फ अमनी था। अारोपित राहुल ने पूछताछ में बताया कि उसने ही गोली चलाई थी। घटना अंजाम देने के बाद उसने जालंधर में ही एक महफूज जगह पर कट्टा छिपा दिया था और जम्मू भाग गया था।

मामले में राहुल का साथी अनमोल बैंस फिलहाल फरार चल रहा है। वहीं, अमनी को थाना पांच के पुलिस एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर चुकी है और वह जेल में बंद है। पुलिस जल्द ही अमनी को जेल से प्रोडक्शन वारेंट पर लाकर मामले में पूछताछ करेगी।

यह था मामला

जमैटो फूड डिलीवरी कंपनी में डिलीवरी ब्वाय के रूप में काम करने वाले आबादपुरा का सोहित 26 मई, 2019 की देर रात घर के बाहर गली में खड़ा था। इस दौरान एक्टिव पर अाए दो अज्ञात युवकों में से पीछे बैठे युवक ने

उस पर गोली चला दी अौर मौके से भाग निकले। गोली उसके पेट को छूकर निकल गई। इस कारण उसकी जान बच गई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.