Move to Jagran APP

Jalandhar Crime : एनआरआइ के घर से सामान चुरा कर भाग रहा चोर दबोचा, लोगों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा

एंक्लेव से सटे मान नगर में एनआरआइ घर से चोरी करते एक युवक को लोगों ने काबू किया है। उसके पास से मिले बोरे में चोरी का सामान और तेजधार हथियार मिले हैं। लोगों ने इलाके में लगातार चोरियां होने की शिकायत की है।

By Jagran NewsEdited By: Pankaj DwivediPublished: Tue, 04 Oct 2022 04:56 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 04:56 PM (IST)
Jalandhar Crime : एनआरआइ के घर से सामान चुरा कर भाग रहा चोर दबोचा, लोगों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा
चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक के साथ जालंधर पुलिस की टीम।

सुक्रांत, जालंधर। वडाला चौक के पास चोपड़ा एंक्लेव से सटे मान नगर में एनआरआइ घर से चोरी करते एक युवक को लोगों ने काबू कर लिया। आरोपित की अच्छी तरह से धुनाई करने के बाद थाना सात की पुलिस के हवाले कर दिया युवक के पास से चोरी किया गया सामान और तेजधार हथियार मिले। थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने उसके के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में मान नगर निवासी गगनदीप सिंह ने बताया कि वह दोपहर के समय घर पर बैठे थे। उनके साथ ही एक घर एनएरआइ का है, जो बंद पड़ा है। उनको उस घर के अंदर से कुछ शोर सुनाई दिया तो वह बाहर निकले। वहां देखा कि एक युवक घर से सामान चुरा कर भाग रहा था। उन्होंने शोर मचाया तो वहां पर चोपड़ा कालोनी के प्रधान अर्शदीप सिंह माहल सहित बाकी लोग इकट्ठा हो गए। सभी ने मिलकर युवक को काबू किया तो उसके पास मिले बोरे में चोरी किया हुआ कीमती सामान था। उसमें तेजधार हथियार भी पड़े हुए थे।

इसके अलावा दरवाजे, अलमारियां तोड़ने वाले औजार भी पड़े हुए थे। इलाका निवासी जस्सी कोचर ने बताया कि उनके इलाके में पहले भी चोरियां हो चुकी हैं। जिस युवक को उन्होंने पकड़ा है, वह पहले भी चोरी के शक में पकड़ा जा चुका है, लेकिन सामान बरामद न होने फिर वह छूट गया था। थाना सात के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

पकड़े जाने पर चोर खुद को गूंगा दिखा करता रहा ड्रामा

मोहल्ला निवासी जस्सी कोचर ने बताया कि जब चोर को पकड़ा तो वो खुद को गूंगा दिखाने लगा। लोगों ने जब उसे पुलिस के हवाले किया तो वहां पर रोने लगा और ऐसा ड्रामा करने लगा जैसे वह बेकसूर है। लेकिन उसके बोरे से मिले सामान से पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.