Move to Jagran APP

बहन से मिलाने के बहाने घर बुलाकर युवती से दुष्कर्म, वीडियो बना ब्लैकमेल करता रहा 'दोस्त' Jalandhar News

पुलिस ने भोगपुर से दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसने अपनी ही दोस्त के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो वायरल करने की धमकी दे उसे ब्लैकमेल करता रहा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 11:19 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 11:19 AM (IST)
बहन से मिलाने के बहाने घर बुलाकर युवती से दुष्कर्म, वीडियो बना ब्लैकमेल करता रहा 'दोस्त' Jalandhar News
बहन से मिलाने के बहाने घर बुलाकर युवती से दुष्कर्म, वीडियो बना ब्लैकमेल करता रहा 'दोस्त' Jalandhar News

जागरण संवाददाता, जालंधर। दोस्त ही दगाबाज निकला। निजी कंपनी में काम करने वाले युवक और युवती में दोस्ती थी। उसने युवती को बहाने से घर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसकी वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसे रुपये देने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। उसने डेढ़ लाख रुपये वसूल भी लिए। शिकायत मिलने पर थाना सात की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

आरोपित की पहचान भोगपुर निवासी जॉन मसीह उर्फ जॉन के रूप में हुई है। थाना सात के एसएचओ नवीन पाल ने बताया कि गढ़ा के पास एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी दूसरी कंपनी में काम करने वाले जॉन के साथ दोस्ती थी। उनमें अच्छी बातचीत होती थी।

बहन से मिलाने के बहाने घर ले गया

दोस्ती का हवाला देकर एक दिन जॉन उसे अपनी बहन से मिलवाने के लिए अपने घर ले गया। युवती के मुताबिक जब वह उसके घर पहुंची तो जॉन की बहन वहां नहीं थी। इसी बीच जॉन ने मौका पाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इसे उसने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया। फिर, उसने वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बदनामी के डर से उसने चार माह में करीब डेढ़ लाख रुपये जॉन को दिए। हालांकि वह फिर भी नहीं माना और लगातार रुपयों की डिमांड करता रहा। तंग आकर उसने पुलिस में शिकायत दे दी।

पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी पुलिस

एसएचओ नवीन पाल ने बताया कि आरोपित जॉन के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने और रुपये वसूलने का केस दर्ज किया गया था। शनिवार देर रात उसे लाडोवाली रोड से गिरफ्तार कर लिया गया। उसे अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की कोशिश की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.