जालंधर, जेएनएन। देहात पुलिस ने खरड़ में ढाई माह पहले हुए हत्याकांड के भगोड़े अारोपित सहित तीन युवकों को एक देसी पिस्टल अौर 19 कारतसूतों के साथ गिरफ्तार किया है। अारोपित फिरोजपुर के हबीबवाल निवासी अमरजीत सिंह उर्फ अमर, फिरोजपुर के मोहल्ला बगदादी गेट निवासी जसविंदर सिंह उर्फ लाली अौर फिरोजपुर के पीछे टीवी अस्पताल, खूह साहीयांवाला निवासी साजन कुमार उर्फ चीना हैं। पुलिस ने अारोपितों के खिलाफ थाना लोहियां खास में अार्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। अमरजीत ने पिछले साल 7 नवंबर को नौ साथियों के साथ मिलकर फिरोजपुर के मोहल्ला गुरु नानकपुरा निवासी इंदरजीत सिंह (25) का दरपन सिटी (खरड़) में गोलियां मार कत्ल कर दिया था। इस मामले में थाना सिटी खरड़ ने अमरजीत सहित दस लोगों के खिलाफ हत्या के केस दर्ज किया था। मामले में अमरजीत भगोड़ा चल रहा था।

देहात पुलिस के एसपी हेडक्वार्टर रविंदरपाल संधू ने बताया कि वीरवार को थाना लोहियां खास के एसएचअो इंस्पेक्टर दलवीर सिंह की निगरानी में एएसअाई मोहन सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ सुलतानपुर चौक, लोहियां में नाकेबंदी की हुई थी। इस दौरान टाटा सफारी को शक के अाधार पर रोका गया। कार में तीनों आरोपित सवार थे। पूछताछ करने के बाद तलाशी लेने पर अारोपित अमरजीत सिंह उर्फ अमर के पास से 7.65 एमएम की एक देसी पिस्टल अौर पांच कारतसूत बरामद हुए जबकि जसवीर सिंह उर्फ लाली के पास से 14 कारतूस बरामद हुए। अमरजीत सिंह को थाना सदर, फिरोजपुर की पुलिस ने जून 2018 को दस ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। इस केस में अारोपित अमरजीत जमानत पर जेल से बाहर अाया था।

 

20 ग्राम हेरोइन के सात युवक गिरफ्तार

एक अन्य मामले में थाना लोहियां खास के एएसअाई लखवीर सिंह ने शुक्रवार को सुलतानपुर चौक से एक व्यक्ति को 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया। एसपी रविंदरपाल संधू ने बताया कि पुलिस ने आरोपित को शक के अाधार पर राका था। तलाशी लेने पर उसके पास से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। अारोपित की पहचान होशियारपुर के थाना बुल्लोवाल के मानक ढेरी निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा (28) के रूप में हुई है। पुलिस ने उस पर थाना लोहियां खास में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!