Move to Jagran APP

जालंधर के कुक्की ढाब में घर में घुसकर लूटपाट करने वाले 4 गिरफ्तार, पुलिस के हाथ नहीं लगा गैंग का सरगना

14 जुलाई को मिठाई का डिब्बा लेकर आए तीन युवकों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला के बेटे के सिर पर पिस्टल रख दी थी। इसेक बाद वह बुजुर्ग की दो सोने की बालियां सोने की दो चूड़ियां और एक अंगूठी लेकर फरार हो गए थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 05:17 PM (IST)
जालंधर के कुक्की ढाब में घर में घुसकर लूटपाट करने वाले 4 गिरफ्तार, पुलिस के हाथ नहीं लगा गैंग का सरगना
जालंधर पुलिस ने कुक्की ढाब में घर घुसकर लूट की वारदात को सुलझा लिया है। सांकेतिक चित्र।

जासं, जालंधर। थाना डिवीजन सात के कुक्की ढाब के पास दिनदहाड़े घर में घुसकर हथियार दिखा लूटपाट करने वाले 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि गिरोह का सरगना अभी तक फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। आरोपितों की पहचान राजन उर्फ राजू हरनूर सिंह उर्फ नूर निवासी काशीनगर दीप सिंह उर्फ दीपू नवप्रीत सिंह उर्फ अभी निवासी हरिमपुर करतारपुर के रूप में हुई है।

loksabha election banner

हथियार के बल पर की थी लूट

एसीपी मॉडल टाउन हरिंदर सिंह गिल ने बताया कि 14 जुलाई को पुलिस को शिकायत मिली थी कि मिठाई का डिब्बा लेकर आए तीन युवकों ने एक घर में घुसकर बुजुर्ग महिला के बेटे के सिर पर पिस्टल रख दी थी। इसेक बाद वह बुजुर्ग की दो सोने की बालियां, सोने की दो चूड़ियां और एक अंगूठी लेकर फरार हो गए थे। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। सीसीटीवी में आरोपित एक स्कूटी पर सवार होकर फरार होते दिखाई दिए थे। सोमवार दोपहर पीपीआर मॉल के पास नाकेबंदी के दौरान पुलिस को एक बाइक और स्कूटी पर सवार होकर कुछ युवक आते दिखाई दिए। नाकाबंदी देख युवकों ने गाड़ी मोड़ कर भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने पीछा करके उन्हें काबू कर लिया। कड़ाई से पूछताछ के दौरान आरोपितों ने वारदात में शामिल होने की बात कबूल कर ली। इसके बाद पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को सरगना दीपक की तलाश

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि कोट सदीक के रहने वाले दीपक ने ही उन्हें शहर में वारदात करने के लिए बुलाया था। चाय पीने के दौरान वारदात की पूरी प्लानिंग की गई। उन लोगों ने एक-दूसरे के कपड़े पहनकर और सिर पर परना बांधकर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के लिए राजन और दीप ने उन्हें एक मिठाई का डिब्बा भी खरीद कर दिया था। इसके बाद घर के अंदर घुसे दीपू ने बुजुर्ग महिला के बेटे के सिर पर पिस्टल रखकर अपने बाकी साथियों को बुला लिया और गहने लूट लिए। पूछताछ में सामने आया है कि लूटा गया सारा माल गैंग के सरगना दीपक के पास है। अब पुलिस सरगर्मी से सरगना दीपक उर्फ दीपू की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.