जालंधर, जेएनएन। थाना बिलगा पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 159 किलो 500 ग्राम डोडा - चूरा पोस्त बरामद करते हुए पांच नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपित नशा तस्करों के पास से एक टाटा सूमो गाड़ी सहित 21,500 रुपये की ड्रग्स मनी भी कब्जे में ली है। आरोपितों की पहचान बिलगा के रहने वाले गुरविंदर सिंह उर्फ साबी, राम जी उर्फ रामा, हरदीप सिंह उर्फ दीपा, अमनदीप सिंह उर्फ अमना और बलजिंदर कुमार उर्फ सोनू के रूप में हुई है।

थाना बिलगा के एसएचओ सब इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह ने बताया कि कर्फ्यू-लॉकडाउन ड्यूटी के संबंध में पुलिस पार्टी रविवार को थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान राधा स्वामी सत्संग घर तलवन के पास मौजूद थी कि वहां से पैदल गुज़र रहे आरोपित हरदीप सिंह और आरोपित रामजी को काबू कर उनके पास से 7 किलो डोडा- चुरा पोस्त बरामद किया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ के दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में इन आरोपितों ने बताया कि उन्होंने यह डोडा आरोपित गुरविंदर सिंह उर्फ साबी से खरीदा था। इस पर पुलिस ने आरोपित गुरविंदर को मामले में नामजद करते हुए उसके ठिकाने में रेड की जहां से उसे गिरफ्तार करने के बाद नशा तस्करी के लिए इस्तेमाल की जा रही उसकी टाटा सुमो कार को कब्जे में लिया गया। उसमें से पुलिस ने 140 किलोग्राम डोडे चूरापोस्त और 21,500 रुपये बरामद किए।

इसी तरह शनिवार को ही गांव संगोवाल के पास से आरोपित अमनदीप सिंह को शक के आधार पर काबू किया गया। उसके पास से ढाई किलो डोडे बरामद हुए। जबकि मंगलवार को हवाई पॉइंट उस्मानपुर रोड बिलगा के पास से आरोपित बलजिंदर कुमार उर्फ सोनू को काबू किया गया, उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 10 किलो डोडा चूरा पोस्त बरामद हुए। 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!