जालंधर, जेएनएन। बस्ती बावा खेल पुलिस ने सात पेटी अवैध शराब के साथ एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट का केस दर्ज कर लिया गया है।

थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने इलाके में नहर के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान हेड कांस्टेबल अशोक कुमार को एक ऑटो आता दिखाई दिया। उन्होंने शक होने पर ऑटो को रुकने का इशारा किया लेकिन उसका चालक आननफानन में वापस मुड़ने लगा‌। इस पर पुलिस कर्मचारियों ने दौड़कर ऑटो की घेराबंदी कर दी। ऑटो की तलाशी लेने पर पुलिस कर्मियों को उसकी सीट के नीचे रखीं सात पेटी अवैध शराब की मिलीं जिन्हें बरामद कर लिया गया। पुलिस ने आरोपित कोमल कुमार पुत्र रंजीत सिंह निवासी कृष्णा नगर को हिरासत में ले लिया है।

थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपित कोमल यह शराब कहां से लाया था और और कहां सप्लाई करने जा रहा था, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश हो जाएगा। उन्होंने बताया कि कोमल के के खिलाफ पहले भी एक केस दर्ज है। बता दें कि जालंधर में अवैध शराब की तस्करी बड़ी समस्या है। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद अब तक इस लगाम नहीं लगाई जा सकी है।

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!