Move to Jagran APP

ऑटो चालक छह किलो गांजे के साथ गिरफ्तार, Ludhiana से लाकर Jalandhar में बेचता था

आरोपित गुरु रविदास नगर के राजा ने बताया कि वह अपने दोस्त इंदिरा कॉलोनी निवासी धोनी के साथ पिछले चार महीनों से गांजा बेच रहा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2019 09:18 AM (IST)
ऑटो चालक छह किलो गांजे के साथ गिरफ्तार, Ludhiana से लाकर Jalandhar में बेचता था
ऑटो चालक छह किलो गांजे के साथ गिरफ्तार, Ludhiana से लाकर Jalandhar में बेचता था

जागरण संवाददाता, जालंधर। लुधियाना से गांजा लाकर जालंधर में बेचने वाले ऑटो चालक को थाना आठ की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित गुरु रविदास नगर का राजेंद्र सिंह उर्फ राजा है। सोमवार को एडीसीपी-वन डी सुडरविली ने बताया कि रविवार रात को एसआई जोगिंदर पाल व एएसआई बलकरन सिंह पुलिस पार्टी समेत ट्रांसपोर्ट नगर चौक पर मौजूद थे। इस दौरान पठानकोट चौक की ओर से आ रहे ऑटो को शक के आधार पर रोका गया। ऑटो चालक से  पूछताछ कर वाहन की तलाशी लेने पर एक सफेद रंग की छोटी बोरी बरामद हुई। इसे चेक करने पर उसमें छह किलोग्राम ग्राम गांजा मिला। इस पर पुलिस ने राजा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

एडीसीपी सुडरविली ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में राजा ने बताया कि वह अपने दोस्त इंदिरा कॉलोनी निवासी धोनी के साथ पिछले चार महीनों से गांजा बेच रहा था। चार माह पहले वह दोनों फगवाड़ा स्थित दरगाह के पास लुधियाना में रह रहे दूसरे राज्य के किसी युवक से मिले थे। उस युवक ने उन्हें कहा था कि वह गांजा तस्कर है और उन्हें सस्ते दाम पर गांजा मुहैया करवा सकता है। इसके बाद वह दोनों उसके संपर्क में आ गए और लुधियाना के घंटाघर के पास उनकी मुलाकात होने लगी। वहीं पर वह उससे गांजे की डिलीवरी लिया करते थे और बाद में जालंधर में लाकर बेच दिया करते थे।

गांजा तस्कर की तलाश में जुटी पुलिस

राजा के मुताबिक वह सस्ते दाम में गांजा खरीदकर लाता था और उसे 50-50  ग्राम  की पुड़िया बना कर बेचता था। एडीसीपी ने बताया कि आरोपित राजा के साथी धोनी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है जबकि राजा के कॉल डिटेल निकलवा लुधियाना निवासी गांजा तस्कर के बारे में पता लगाया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.