जालंधर, जेएनएन। थाना रामामंडी पुलिस ने नशा तस्करी के रैकेट में शामिल मां-बेटियों का पर्दाफाश करते हुए उन्हें भारी मात्रा में नशे की खेप और ड्रग मनि के साथ गिरफ्तार किया है। इन महिला नशा तस्करों के फ्लैट में रेड कर पुलिस ने इनके पास से सवा लाख रुपए नकद, साढे़ बीस किलोग्राम डोडे, 300 ग्राम अफीम और सोने की एक चेन व एक अंगूठी बरामद की है। दोनों तस्करों की पहचान सूर्या इंक्लेव स्थित राजीव गांधी फ्लैट्स की रहने वाली नीरू और उसकी मां जसपाल कौर के रूप में हुई है।

एडीसीपी सुडरविली ने बताया कि कर्फ्यू के दौरान मंगलवार शाम को पुलिस पार्टी थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि उक्त महिलाएं जो सूर्य एनक्लेव में बने राजीव गांधी फ्लैट्स में रहती हैं, उन्होंने अपने फ्लैट में भारी मात्रा में नशे की खेप को स्टोर किया हुआ। इस पर पुलिस ने तुरंत उक्त महिलाओं के फ्लैट में रेड की जहां पर तलाशी करने पर कमरे में रखे बॉक्स बेड में से उक्त नकदी, गहने व नशे की बरामदगी हुई।

प्रेमी के साथ कर रही थी नशा तस्करी का धंधा

एडीसीपी सुडरविली ने बताया कि आरोपित नीरू के पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है। वह अपनी मां जसपाल कौर के साथ रहती थी। पति की मौत होने के बाद नीरू लंबा पिंड के रहने वाले राकेश कुमार के संपर्क में आई थी। दोनों में प्रेम संबंध बन गए जिसके बाद राकेश के कहने पर नीरू अपने घर में नशे की खेप को रखती थी। इसके लिए राकेश उसे 40 हजार रुपये प्रति माह देता था। पुलिस ने उक्त युवक राकेश को भी मामले में नामजद कर लिया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!