Move to Jagran APP

पंजाब बंद: सरकारी मुलाजिमों ने की सामूहिक छुट्टी की घोषणा

किसानों द्वारा 25 सितंबर को किए गए बंद के आह्वान को सरकारी मुलाजिमों ने भी समर्थन दिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 02:04 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 05:11 AM (IST)
पंजाब बंद: सरकारी मुलाजिमों ने की सामूहिक छुट्टी की घोषणा
पंजाब बंद: सरकारी मुलाजिमों ने की सामूहिक छुट्टी की घोषणा

जागरण संवाददाता, जालंधर : कृषि विधेयक के खिलाफ किसानों द्वारा 25 सितंबर को किए गए बंद के आह्वान को सरकारी मुलाजिमों ने भी समर्थन दिया है। इसके तहत शुक्रवार को कामकाज बंद रखकर सामूहिक रूप से छुट्टी पर रहने का एलान किया है। इस संबंध में वीरवार को ज्वाइंट एक्शन कमेटी के प्रमुख सुखजीत सिंह ने कहा कि पंजाब के 80 प्रतिशत लोग प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से कृषि कारोबार के साथ जुड़े हुए है। ऐसे में केंद्र सरकार द्वारा कृषि विधेयक लाकर धक्केशाही की है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मुलाजिमों के स्तर पर भी इस विधेयक का व्यापक विरोध किया जाएगा। इसी तरह कार्यकारी अध्यक्ष अमनदीप सिंह ने भी इस विधेयक का व्यापक स्तर पर विरोध करने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को जिले के सभी सरकारी विभागों के मुलाजिम सामूहिक छुट्टी पर रहेंगे। इस अवसर पर चेयरमैन बख्शीश सिंह, तेजिदर सिंह, लखबीर खैहरा, संजीव जस्सल, कृपाल सिंह, मनीष कुमार, अमनदीप सिंह, हरभजन सिंह, इंद्रजीत सिंह कोहली, चरणजीत सिंह, पवन कुमार, हरकमल सिंह, गुरप्रीत सिंह मौजूद थे। जिला व्यापार मंडल ने भी दिया किसानों को समर्थन

जागरण संवाददाता, जालंधर : केन्द्र सरकार द्वारा पारित किए गए कृषि विधेयक के खिलाफ किसानों द्वारा 25 सितंबर को बंद के आह्वान को जिला जालंधर व्यापार मंडल ने भी समर्थन दिया है। जिसके तहत मंडल के अंतर्गत आते भी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखे जाएंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए जिला जालंधर व्यापार मंडल के प्रधान व कारोबारी पविदंर बहल ने बताया कि किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए उक्त फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब का 80 प्रतिशत कारोबार कृषि कारोबार के साथ जुड़ा है। जिसे लेकर सरकार को कृषि कारोबार को प्रफुल्लित करने के लिए फैसले लेने चाहिए। उन्होंने कहा कि जिलें में सिख तालमेल कमेटी द्वारा बंद को समर्थन देने के बाद मंडल ने भी अपना समर्थन दे दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.