जालंधर, जेएनएन। जालंधर पुलिस को शातिर अपराधी को पकड़ने में सफलता मिली है। उसके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। नकोदर सदर थाने की पुलिस ने रविवार सुबह नाकाबंदी के दौरान एक शातिर बदमाश को साथियों के साथ गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और एक सफारी गाड़ी बरामद की है।

सदर थाना के एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने कांग साहू गांव से थोड़ी दूरी पर नाकाबंदी की थी। इस दौरान उन्हें एक सिल्वर कलर की सफारी में सवार तीन युवक आते दिखाई दिए। शक होने पर जब पुलिस ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो युवक मौके से फरार होने की कोशिश करने लगे। तीनों युवकों का पीछा करने के बाद पुलिस ने गाड़ी को रोक लिया। उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को एक देसी कट्टा, एक पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए। 

गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान योगराज सिंह पुत्र अमरजीत सिंह और रजत पुत्र सुरजीत दोनों निवासी फोल्ड़ीवाल के रूप में हुई है। गाड़ी चला रहा गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र बलबीर सिंह है। पुलिस की माने तो आरोपित जोगराज पर पहले से भी लूटपाट और लड़ाई झगड़े के कई मुकदमे दर्ज हैं। अब पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में जुटी है ताकि यह पता लगाया जा सके कि वे अब तक कौन-कौन सी वारदातें कर चुके हैं।