जालंधर, जेएनएन। नगर निगम के लीगल ब्रांच में तैनात जूनियर सहायक सुनील कुमार कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव मिले हैं। रिपोर्ट आने के बाद नगर निगम की लीगल ब्रांच और अकाउंट ब्रांच को सील कर दिया गया है। नगर निगम के असिस्टेंट हेल्थ अफसर डॉ. राजकुमार ने दोनों ब्रांचो को सैनिटाइज करवाया है और अगले 48 घंटों के लिए लॉक कर दिया है।

सुनील कुमार पिछले कुछ दिनों से बुखार के कारण छुट्टी पर था लेकिन एहतियातन लीगल ब्रांच अकाउंट ब्रांच को बंद किया गया। यह ब्रांच अब सोमवार को ही खुलेंगे। डॉ. राजकुमार ने बताया कि इन दोनों ब्रांच में तैनात 10 से ज्यादा मुलाजिमों के भी काेरोना टेस्ट करवाए जाएंगे। नगर निगम ने पब्लिक डीलिंग का समय पहले ही सुबह 9:00 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक किया गया है। सभी डिपार्टमेंट आधे स्टाफ के साथ काम कर रहे हैं। पब्लिक डीलिंग का समय सीमित करने का कारण भी यही था कि ऑफिस में कम से कम लोग एक समय में आए।

जालंधर में बढ़ रहे हैं कोरोना मामले

पिछले कुछ दिनों में जालंधर में कोरोना मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वीरवार शाम चार बज तक ही 92 नए केस रिपोर्ट किए जा चुके हैं। एक मरीज की मौत भी दर्ज की गई है। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा अब 2800 के पार पहुंच गया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!