Move to Jagran APP

दुकानें सुबह 7 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी, संडे को बाजार बंद

मीटिंग में यह फैसला लिया गया कि दुकानें जिले में सुबह 7 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी जबकि लाकडाउन को शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक सख़्ती से लागू किया जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 05:58 PM (IST)
दुकानें सुबह 7 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी, संडे को बाजार बंद
दुकानें सुबह 7 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी, संडे को बाजार बंद

जालंधर, जेएनएन। जनहित को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन जिले में लाकडाउन को शाम 7 से सुबह 7बजे तक सख्ती से लागू करेगा। यह फैसला सांसद चौधरी संतोख सिंह, विधायक परगट सिंह, सुशील कुमार रिंकू, राजिंदर बेरी, हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया और अवतार सिंह बावा हैनरी के अलावा चेयरमैन पंजाब स्टेट तकनीकी शिक्षा बोर्ड मोहिंदर सिंह केपी, चेयरमैन पंजाब राज्य जल स्रोत प्रबंधन निगम जगबीर सिंह बराड़, डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर और एसएसपी नवजोत सिंह माहल की तरफ से मीटिंग दौरान लिया गया।

loksabha election banner

मीटिंग में यह फैसला लिया गया कि दुकानें जिले में सुबह 7 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी जबकि लाकडाउन को शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक सख़्ती से लागू किया जाएगा। सांसद, विधायकों और चेयरमैनों ने डिप्टी कमिश्नर, पुलिस कमिश्नर और एसएसपी से कहा कि जिले में लाकडाउन को सख़्ती के साथ लागू किया जाए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का खतरा अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है, इसलिए लोगों की जान बचाने के लिए अधिक से अधिक सावधानी बरती जाए। उन्होंने कहा कि लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए उत्साहित करना चाहिए ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके।

जालंधरः मंगलवार को जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स में हुई बैठक में हिस्सा लेते हुए सांसद संतोख सिंह चौधरी व शहर के विधायक व अन्य।    

इस अवसर पर डिप्टी कमिशनर, पुलिस कमिश्नर और एसएसपी ने सांसद चौधरी, विधायकों और चेयरमैनों को बताया कि जिला प्रशासन इसके प्रति पहले ही संवेदनशील है और शहर में बिना कारण इधर-उधर घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने नेताओं को बताया कि जिला प्रशासन की तरफ से मास्क न पहनने वालों का चालान काटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि रविवार को छोड़कर जिले में सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक दुकानें खोलने पर कोई पाबंदी नहीं है।

बैठक में अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर जसबीर सिंह, डिप्टी कमिशनर पुलिस बलकार सिंह, उपमंडल मैजिस्ट्रेट अमित कुमार, राहुल सिद्धू, संजीव शर्मा, जैइंद्र सिंह, और विनीत कुमार, सहायक कमिश्नर हरप्रीत सिंह, ऐपीडीमोलोजिस्ट डॉ. सतीश, जिला ख़ुराक और सप्लाई कंट्रोलर नरिंदर सिंह और अन्य भी उपस्थित थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.