Move to Jagran APP

जालंधर में उद्योगपति विक्रम जैन की बेटी से मोबाइल छीनकर झपटमार फरार, घटना CCTV में कैद

जालंधर के जेपी नगर में शनिवार शाम करीब 630 बजे भाजपा नेता महेंद्र भगत के घर के पास बाइक सवार झपटमार ने उद्योगपति विक्रम जैन की बेटी मान्या जैन का मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 09:11 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 09:11 AM (IST)
जालंधर में उद्योगपति विक्रम जैन की बेटी से मोबाइल छीनकर झपटमार फरार, घटना CCTV में कैद
जालंधर में बाइक सवार झपटमार ने उद्योगपति विक्रम जैन की बेटी का मोबाइल फोन छीन लिया।

जालंधर, जेएनएन। थाना बस्ती बावा खेल इलाके के अंतर्गत आते जेपी नगर में शनिवार शाम करीब 6:30 बजे भाजपा नेता महेंद्र भगत के घर के पास बाइक सवार झपटमार ने उद्योगपति विक्रम जैन की बेटी मान्या जैन का मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

loksabha election banner

पुलिस ने पीडि़ता के बयान दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। छीने गए फोन की कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है। मान्या जैन ने बताया कि वो शाम करीब 6.30 मिनट पर घर के बाहर टहल रही थी। इस दौरान बाइक सवार बदमाश ने उनका फोन छीन लिया और मौके से फरार हो गया। वारदात के बाद पीडि़ता ने पीछा करने की कोशिश भी की लेकिन वो फरार हो गया।

----------------

यह भी पढ़ेंः झगड़े में पड़ोसन को छुड़ाने पहुंचे दंपती को लाइट बंद कर पीटा

जालंधर। न्यू अमृत विहार में नाइट कफ्यरू के दौरान पड़ोसन का झगड़ा छुड़ाना एक दंपती को भारी पड़ गया। आरोपितों ने लाइट बंद कर अपने साथियों के साथ मिलकर झगड़ा छुड़ाने पहुंचे दंपती की ही पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। न्यू अमृत विहार के रहने वाली हरप्रीत कौर ने बताया कि शुक्रवार रात नौ बजे उन्हें उनकी पड़ोसी राजविंदर कौर का फोन आया कि उनके साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। पड़ोसन की मदद करने वह पति हरप्रीत सिंह के साथ पहुंची तो वहां पर ज¨तदर, मिंटू अमरिंदर अमन और उसकी पत्नी इंदर, संदीप सिंह और उसकी पत्नी इंदु पहले से मौजूद थे। आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया। जब हरप्रीत सिंह ने वीडियो बनाने की कोशिश की तो आरोपितों ने उनका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.