Move to Jagran APP

देर रात जारी वीडियो में नाबालिग ने कहा-शीतल ने घर से उठाया था, मुझे पीटता था

मां के बयानों के उलट घर लौटे बेटे ने कहा कि वह अपनी बात पर अडिग है। शीतल अंगुराल ने उसे घर से उठाया था और वह उससे मारपीट भी करता था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 09:39 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 09:39 AM (IST)
देर रात जारी वीडियो में नाबालिग ने कहा-शीतल ने घर से उठाया था, मुझे पीटता था
देर रात जारी वीडियो में नाबालिग ने कहा-शीतल ने घर से उठाया था, मुझे पीटता था

जालंधर, जेएनएन। भाजपा नेता शीतल अंगुराल व उसके भाई राजन अंगुराल पर दर्ज नाबालिग के अपहरण के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। एक के बाद एक तीन वीडियो जारी कर कभी अंगुराल बंधुओं तो कभी पुलिस के पास बच्चा होने का दावा करने वाली महिला ने देर रात सोशल मीडिया पर लाइव होकर कहा कि उसे और उसके बेटे को बेवजह फंसाया जा रहा है। इसके बाद फिर देर रात महिला की एक और वीडियो जारी हुई जिसमें उसने कहा कि वह बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहती। उनकी जान को कोई खतरा नहीं है, ना ही किसी के साथ विवाद है। उन्होंने किसी की भी शिकायत नहीं करनी। जबकि मां के बयानों के उलट घर लौटे बेटे ने कहा कि वह अपनी बात पर अडिग है। शीतल अंगुराल ने उसे घर से उठाया था और वह उससे मारपीट भी करता था। नाबालिग ने कहा कि वह केस वापस नहीं लेगा।

loksabha election banner

इससे पहले सुबह नाबालिग की मां ने फेसबुक लाइव होकर शीतल की बजाय बेटा पुलिस के पास होने का दावा किया था। कटैहरा निवासी महिला ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाते कहा था कि पुलिस ने दबाव में खाली कागज पर साइन करवाए थे। उसके बाद अंगुराल भाइयों पर मामला दर्ज कर किया था। महिला ने दावा किया कि इसमें वेस्ट से विधायक सुशील रिंकू का भी हाथ है।

भाजपा नेताओं ने सीपी से की जांच की मांग

भाजपा नेता शीतल अंगुराल पर अपहरण के केस के मामले में वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने शुक्रवार शाम को पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करके जांच की मांग की है। सीपी गुरप्रीत भुल्लर से मिले पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला, पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया, पूर्व विधायक केडी भंडारी और भाजपा प्रवक्ता मोहिंदर भगत ने कहा कि इस मामले में पूरी कार्रवाई राजनीतिक दबाव में हो रही है। जिस नाबालिग के बयान पर शीतल समेत छह पर केस दर्ज किया गया है, उसकी मां ने अपने बयान में स्पष्ट कर दिया है कि पुलिस ने भी इसमें पक्षपात किया है और उनकी शीतल से कोई रंजिश नहीं है। भाजपा नेताओं ने सीपी से अपील की कि इस मामले में जांच की जाए और तब तक किसी की भी गिरफ्तारी ना हो। शाम को पुलिस कमिश्नर से मिलने से पहले सभी नेताओं ने दोपहर में भी पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया के निवास पर र्मींटग की थी।

नाबालिग की मां की जो वीडियो वायरल हुई है उस मामले में अभी कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

- रविंदर कुमार, थाना पांच प्रभारी

मुझे देर रात मोहल्ले के लोगों ने बताया कि बच्चा घर पर ही है। मुझे फंसाया जा रहा है। पुलिस को दिए बयान में नाबालिग ने कहा था कि वह मां के साथ नहीं जाना चाहता क्योंकि वह अपहरण करने वालों का साथ दे रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

- सुशील रिंकू, विधायक

बच्चा खुद घर लौटा है। बच्चे का कहना था कि उसे शीतल से जान का खतरा है इसलिए वह कहीं जाकर छिप गया था। बच्चा घबराया हुआ है और वह इससे ज्यादा कुछ भी बता नहीं पा रहा है।

- बरजिंदर सिंह, एसीपी वेस्ट

मैं शीतल अंगुराल के पास काम करता था। शीतल ने मुझे मारा पीटा और बंधक बना लिया। वह मुझे गलत काम करने को कहता था। वह मुझे गाड़ी में बैठाकर कहीं ले गया था।

- जो बच्चे बच्चे ने कहा

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.