जालंधर, जेएनएन। प्रताप बाग के पास मामूली विवाद के बाद जग्गी नान वाले की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुए भल्ला साइकिल के मालिक रिंकू भल्ला के पिता मनोहर लगातार पुलिस को चकमा दे रहा है। अब उसके पंजाब से बाहर भागने की बात सामने आई है।

पुलिस ने उसकी तलाश में रविवार को कई जगह पर छापेमारी की। रिमांड पर लिए गए रिंकू से उसके रिश्तेदारों के कई पते ठिकाने लिए और वहां दबिश दी लेकिन मनोहर हाथ नहीं लगा। पुलिस ने सारे रिश्तेदारों पर दबाव बनाया है कि जल्द से जल्द मनोहर को पेश किया जाए। बताया जा रहा है कि मनोहर पंजाब से बाहर भाग गया है। पुलिस ने उसके कई रिश्तेदारों के मोबाइल भी ट्रैप पर लगाए हैं ताकि यदि वह कहीं पर भी संपर्क करें तो उसके बारे में पता लग सके।

हत्या करने के बाद पिता-पुत्र सीधे घर गए थे

रिमांड पर लिए गए रिंकू ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं मालूम मनोहर कहां चला गया है। हत्या करने के बाद दोनों पिता-पुत्र पहले अपने घर गए थे फिर उसके बाद अलग-अलग कहीं चले गए थे। वह खुद बस स्टैंड पहुंचा था ताकि पंजाब से बाहर रहने वाले अपने रिश्तेदारों के घर जा सके। थाना तीन के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बीते दिन प्रताप बाग बिजली घर के सामने नान की दुकान चलाने वाले 60 वर्षीय जोगिंदर के सिर पर रॉड मारकर उसके पड़ोसी बाप बेटे ने हत्या कर दी थी। पुलिस को दी शिकायत में जोगिंदर के बेटे हरजोत ने बताया कि वो रस्ता मोहल्ला में रहते हैं। कई सालों से प्रताप बाग के पास नान की दुकान चलाते हैं। उनके साथ ही भल्ला साइकिल नाम की दुकान है। उसे मनोहर और उसका बेटा रमन चलाते हैं। दोनों उसके पिता के साथ सामान रखने को लेकर झगड़ते थे। गत वीरवार को उसके पिता ने सारा सामान बाहर रखकर दुकान पर काम शुरू किया। पिता ने अपनी दीवार के ऊपर सामान रखा था तो पड़ोसी मनोहर और रमन भी अपना सामान रखने की कोशिश करने लगे। उन्होंने पिता का सामान फेंक दिया। दोनों झगड़ने लगे। उन्होंने वहां पड़ी एक रॉड उठा कर उसके पिता के सिर में मार दी। कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस