Move to Jagran APP

गिन्नी-कपिल की शादी के लेकर शहर के होटल पैक, मेहमानों को ठहराने के लिए किया खास इंतजाम

12 दिसंबर को होने वाली कपिल-गिन्नी की हाईप्रोफाइल शादी को लेकर जालंधर के सभी बड़े होटलों में सभी कमरे बुक हो चुके हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 08:57 AM (IST)
गिन्नी-कपिल की शादी के लेकर शहर के होटल पैक, मेहमानों को ठहराने के लिए किया खास इंतजाम
गिन्नी-कपिल की शादी के लेकर शहर के होटल पैक, मेहमानों को ठहराने के लिए किया खास इंतजाम

जेएनएन, जालंधर। कॉमेडियन कपिल शर्मा व गिन्नी चतरथ की 12 दिसंबर को होने वाली हाईप्रोफाइल शादी से पहले शहर के अधिकतर होटल पैक हो चुके हैं। 12 दिसंबर को तो शहर के सभी बड़े होटलों के सारे के सारे कमरे बुक हो चुके हैं। होटलों में यह बुकिंग ऑनलाइन और गिन्नी चतरथ परिवार के करीबियों ने करवाई है। बता दें कि इस शादी में केवल पंजाब ही नहीं, बल्कि अन्य राज्यों से भी मेहमान पहुंचेंगे। उन्हें ठहराने के लिए होटलों में कमरे बुक किए गए हैं। होटलों में इस संबंध में खास इंतजाम किया जा रहा है। उधर, शादियों का सीजन होने के चलते कमरों की बुकिंग भी पहले से ही करवाई गई है। 

loksabha election banner

ऑनलाइन करवाई गई बुकिंग

शादी पर आने वाले खास मेहमानों के लिए होटलों की बुकिंग ऑनलाइन साइट्स के माध्यम से की गई है। इसमें एक्पीडिया, ट्रिवागो, ट्रैवल गुरु, होटल्स डॉट कॉम इंडिया, गोआईबीबो, होटल स्कोंब आइनेड, ऑरबीट्स सहित विभिन्न साइट्स शामिल हैं। 

रमाडा, इंपीरिया सूट्स और होटल माया पैक

गिन्नी-कपिल की शादी वाले दिन 12 दिसंबर को शहर के कई नामी होटल पैक हो चुके हैं। इसमें सिविल लाइंस स्थित होटल रमाडा और इनकम टैक्स कॉलोनी के बाहर बना होटल इंपीरिया सूइट्स पूरी तरह से पैक हैं। होटल इंपीरिया सूट्स के एमडी इन्द्रपाल बताते हैं कि 12 दिसंबर को कोई कमरा खाली नहीं है। कोर्ट रोड स्थित होटल माया के फ्रंट आफिस मैनेजर राजीव गुप्ता बताते है कि 12 दिसंबर को सभी कमरे बुक हो चुके हैं। इस दिन होटल में कोई भी रूम खाली नहीं है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.