जालंधर, जेएनएन। नशा तस्करों और दड़ा-सट्टा माफिया के पर नकेल डालने पर हिंदुस्तान मेघ सेना ने थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत भुल्लर को सम्मानित किया। हिंदुस्तान मेघ सेना के प्रमुख सुभाष गोरिया, चेयरमैन वरेश मिंटू, प्रभारी दीपक शर्मा, महिला प्रमुख जीवन प्रभा की अगुआई में एक प्रतिनिधिमंडल ने उन्हें सम्मानित किया। 

कुछ दिन पहले ड्यूटी के दौरान कुछ लोगों ने थाना प्रभारी भगवंत भुल्लर पर जानलेवा हमला किया था। इस मामले में हमलावारों के खिलाफ थाना भार्गव कैंप में मुकदमा दर्ज करके दो लोगों को मौके पर काबू भी कर लिया गया था।उन्हें पुलिस ने जेल में भेज दिया है। थाना प्रभारी भगवंत भुल्लर गंभीर चोटें लगने के कारण छुट्टी पर चल रहे थे।

सुभाष गोराया ने कहा कि कुछ दिन पहले ही थाना भार्गव कैंप का चार्ज संभालने के बाद कई समाज सेवी संस्थाओं ने थाना प्रभारी भगवंत भुल्लर को ईमानदारी से डियूटी निभाने के लिए सम्मानित किया था।

उसी लड़ी में बुधवार को हिंदुस्तान मेघ सेना, एंटी क्राइम समाज सुरक्षा सेल के प्रमुख सुभाष गोरिया, चेयरमैन पार्षद वरेश मिंटू, प्रभारी दीपक शर्मा, महिला प्रमुख जीवन प्रभा, संगठन मंत्री उर्मिल शर्मा, महासचिव मीना हंस, उपाध्यक्ष सरबजीत कौर,आशु वर्मा आदि ने थाना प्रभारी भगवंत भुल्लर को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि ऐसे ईमानदार पुलिस अफसर अगर पंजाब के हर एक थाने में हो तो क्राइम 2 दिन में खत्म हो जाएगा।