संवाद सहयोगी, जालंधर। शहर में करवाचौथ को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। जगह जगह पर मेहंदी स्टाल सज गए हैं। उन पर महिलाओं की भीड़ स्पष्ट देखने को मिल रही है। किट्टी ग्रुप की महिलाएं सखियों के साथ मिलकर करवाचौथ इवेंट आयोजित कर रही हैं। 

शुक्रवार को शहर के स्थानीय होटल में फ्रेंड्स फारएवर किट्टी ग्रुप की तरफ से करवाचौथ इवेंट आर्गनाइज किया गया। ट्रेडिशनल ड्रेस थीम पर आधारित पार्टी में सभी महिलाएं साड़ी और सूट-सलवार में पहुंची। उनके मनोरंजन के लिए तंबोला के साथ कई फनी गेम्स रखे गए थे, जिसका सभी ने खूब आनंद उठाया। इसके अलावा म्यूजिक का भी पूरा प्रबंध किया गया था। सभी ने मिलकर खूब डांस किया। करवाचौथ के लिए ट्रेंडिंग ड्रेस और ज्वेलरी पर भी चर्चा की गई। ट्रेडिशनल लुक में तैयार होकर पहुंची महिलाएं खूबसूरत लग रही थी। पार्टी के दौरान ग्रुप के सदस्य एक-दूसरे की ड्रेस की तारीफ करती दिखीं। इस दौरान अंजू मरवाहा, संतोष, बेबी, आरती, स्वाति के साथ ग्रुप की अन्य महिलाएं उपस्थित रहे जिन्होंने पार्टी का खूब आनंद उठाया।

मैं नच्चणा मइया दे नाल, अज मैनूं नच्च लैण दे... पर झूमे श्रद्धालु

जासं, जालंधर। नव नौजवान सभा गणेश मंदिर, माडल हाउस द्वारा माडल हाउस चार मरला पार्क में माता की चौकी का आयोजन कियाग या। इस मौके पर राम आहुजा एंड सुनैना पार्टी ने माता रानी का गुणगान किया। ‘मैं नच्चणा मइया दे नाल, अज मैनूं नच लैण दे’ समेत अन्य भजनों पर श्रद्धालुजन झूम उठे। नव नौजवान सभा गणेश मंदिर बीते 21 सालों से जागरण करवाती आ रही है लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस सभा सभा ने माता चौकी करवाने का फैसला लिया। इस मौके पर समाज सेवक तेजवीर सिंह चावला, भाजपा नेता नवीन सोनी, मास्टर गणेश भगत, जतिंदर शर्मा लक्की व भारी संख्या में मां भक्त मौजूद थे। सभा की तरफ से लंगर का आयोजन भी किया गया।

Edited By: Pankaj Dwivedi