जालंधर, जेएनएन। दोआबा कॉलेज की स्टूडेंट वेल्फेयर कमेटी तेजस्वी दोआब ने फादर्स-डे के उपलक्ष्य में लव यू पापा आनलाईन इवेंट का आयोजन किया। इसमें विद्यार्थियों और उनके पिताओं के लिए फन गेम्स स्टेपिंग जनरेशन, छुपे रूस्तम पापा व सर्वगुण पापा का भी आयोजन किया गया। इसमें पिता-प्रवीण रावल ने स्टेपिंग जनरेशन श्रेणी में प्रथम, वरिंदर सिंह ने छुपे रुस्तम श्रेणी में प्रथम, सर्वगुण पापा श्रेणी में हरीश महेंद्रू, श्याम लाल व दर्शन सिंह ने यह खिताब हासिल किया।

पोस्टर मेकिंग कंपीटिशन में छात्रा कल्पना भाटिया ने पहला, गगनदीप सिंह ने दूसरा, अलीशा व खुशबु ने तीसरा, अनीशा कंचन व रोहित ने सांत्वना पुरस्कार हासिल किया। इवेंट में 105 विद्यार्थियों और उनके पिताओं ने भाग लिया।

प्रिंसिपल डॉ. प्रदीप भंडारी ने कहा कि हर पिता अपने बच्चों के लिए रोल मॉडल व सुपर हीरो होता है क्योंकि वह समय-समय पर अपने बच्चों में आत्मिक बल व आत्म-विश्वास का संचार करता है। मुश्किल समय में पूर्ण साथ देता है। इससे कि वह अपने जीवन में बुलंदियों को छूता है। स्टूडेंट वेलफेयर कमेटी की कन्वीनर प्रो. सोनिया कालड़ा, प्रो. सुरजीत कौर ने कहा कि पिता अपने बच्चों को अपनी शख्सियत के गुण व जुझारूपन सिखाकर उनकी शख्सियत को और निखारते हैं। छात्रा ज्योतिका और मुस्कान ने अपने डांस से इस इवेंट की शुरुआत की। छात्रा आरती ने हैंडमेंड कार्ड से पिता के प्रति अपना लगाव दर्शाया। छात्र असीम ने खुद के लिखे खत से पिता के प्रति अपने भाव प्रकट किए।

 

Edited By: Pankaj Dwivedi