Move to Jagran APP

Jalandhar Covid Cases Update : जालंधर में कोरोना पाजिटिव दो मामले आए सामने, चार मरीज ठीक हो घर लौटे

जालंधर में कोरोना के मामलों में लगातार कमी आ रही है। वीरवार को कोरोना से किसी मरीज की मौत नहीं हुई। वहीं चार मरीज कोरोना से जंग जीत घर पहुंचे हैं। बुधवार को कोरोना के 13 नए मरीज रिपोर्ट हुए थे और पांच स्वस्थ हुए।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 05 Aug 2021 05:13 PM (IST)Updated: Thu, 05 Aug 2021 05:13 PM (IST)
Jalandhar Covid Cases Update : जालंधर में कोरोना पाजिटिव दो मामले आए सामने, चार मरीज ठीक हो घर लौटे
जालंधर में कोरोना के मामलों में लगातार कमी देखने को मिल रही है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में कोरोना के मामले लगातार घट रहे हैं। वीरवार को 2 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना से किसी मरीज की मौत नहीं हुई। वहीं चार मरीज कोरोना से जंग जीत घर पहुंचे हैं। बुधवार को कोरोना के 13 नए मरीज रिपोर्ट हुए थे और पांच स्वस्थ हुए। गांव नूरमहल के गांव अजटानी में दो परिवारों के छह सदस्य पाजिटिव आने के बाद वहां माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। नए केस गांव अलावलपुर से लल्लियां कलां, नकोदर आदि गांव से आए थे।

loksabha election banner

बता दें कि बुधवार को कोविशील्ड का स्टाक आने के बावजूद लोगों को परेशानियों से जूझना पड़ा। स्टाक कम आने व लगवाने वाले लोगों की संख्या अधिक होने की वजह से लोगों को निराश लौटना पड़ा था। जिले में कुल 7080 लोगों को टीका लगा। बुधवार को सिविल अस्पताल के नर्सिंग स्कूल में बनाए गए सेंटर के बाहर पीपी यूनिट तक वैक्सीन लगवाने वालों की लाइनें लग गई। लोगों की संख्या एक हजार थी और 750 लोगों को ही टीका लगा। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि विभाग के स्टोर में कोविशील्ड का स्टाक खत्म हो गया है। कोवैक्सीन की 7700 डोज पड़ी है। कोविशील्ड की डोज कम आने की वजह से केवल सरकारी अस्पतालों में ही सेंटर बनाए गए।

आज यहां लगी कोवैक्सीन

दोआबा कालेज।

एचएमवी कालेज।

अपोलो हेल्थ टायर ट्रांसपोर्ट नगर।

जेएच मैनफैक्चरिंग कंपनी।

गल्र्स स्कूल मंडी फैंटनगंज, रेलवे रोड।

मैरी माडल स्कूल हरबंस नगर।

फ्रीवेल स्पोर्ट्स

अद्वैत स्वरूप आश्रम, निजात्म नगर।

एपीजी स्कूल बस्ती नौ।

लवली स्वीट्स।

गुरुद्वारा शहीद बाबा बचित्तर सिंहजी मिट्ठू बस्ती।

यह भी पढ़ें-  Tokyo Olympics: हॉकी कप्तान मनप्रीत देंगे पत्नी को रेंज रोवर, मां के साथ मर्सडीज में हिमाचल घूमने जाएंगे मनदीप

यह भी पढ़ें-  ...तो तीन दिन परेशान होंगे पंजाब के बस यात्री, अगले सप्ताह पनबस व PRTC वर्कर्स यूनियन ने दी चक्काजाम की चेतावनी

यह भी पढ़ें- जालंधर के रायपुर-रसूलपुर में मिले महिला के शव की अब डीएनए, फिंगरप्रिंट व रेटीना के जरिए पहचान की कोशिश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.