जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार कम होने के बाद हालात सामान्य होने लगे हैं। इस दौरान थोड़ी सी लापरवाही कोरोना को दोबारा दस्तक दे सकती है। बुधवार को तीन महिलाओं सहित पांच लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए। किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई। वहीं सेहत विभाग से मिली जानकारी के अनुसार थाना नंबर चार का एक मुलाजिम, गांव वरियाना, काहनपुर टड्डे, शाहकोट तथा अली मोहल्ले से एक-एक कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट किया गया। शहर में सेहत विभाग को देर रात वैक्सीन का स्टाक मिलने के बाद आज जिले के सेंटरों में वैक्सीन लगाने के लिए 100 से अधिक कैंप लगाएं जाएंगे। हालांकि बुधवार को वैक्सीन न होने की वजह से सेंटरों में ताले लगे रहे और लोग निराश लौटे। वहीं जिले में 228 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। बुध‌वार को वैक्सीन लगवाने के लिए लोग सुबह से ही बारिश में सेंटरों में पहुंचने लगे थे। सेंटरों में ताला लगा देख उन्हें मायूस हो कर वापस लौटना पड़ा।

जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि सेहत विभाग ने जिले को 24 हजार कोविशिल्ड और तीन हजार कोवेक्सीन की डोज देने की बात कही है। डोज बुधवार देर रात तक  स्टोर में पहुंचेगी। सुबह सेंटरों की टीमों को बांटी जाएगी और उसके बाद लगाने की प्रक्रिया पूरी होगी। बुधवार को जिले में 228 लोगों को वेक्सीन लगाई गई।

यह भी पढ़ें- समाज सेवा सोसायटी ने जरूरतमंदों को बांटा राशन

समाज सेवा सोसायटी प्रीत नगर लाडोवाली रोड की तरफ से राशन वितरण समारोह का आयोजन एचडी फुल्लरवान स्कूल में हुआ। संस्था के प्रधान सुभाष सुधेरा की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में समाज सेवक रमन सेठ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। उन्होंने संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए पांच महिलाओं को राशन अपनी तरफ से देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों को अन्न का दान देना सबसे उत्तम कर्म है।

Edited By: Vinay Kumar