Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 102 नए केस, एक अाैर माैत

Jalandhar Coronavirus Update जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या बढऩे से सेहत विभाग अाैर प्रसासन की परेशानी बढ़ गई है। नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह का चपरासी भी संक्रमित है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 07:43 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 04:56 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 102 नए केस, एक अाैर माैत
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 102 नए केस, एक अाैर माैत

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में वीरवार सुबह कोरोना से एक मरीज की माैत हाे गई जबकि 102 नए केस आए सामने अाए है। मृतक जालंधर छावनी में रहने वाला था। 55 साल के मरीज की हालत खराब होने के बाद उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज अमृतसर रेफर किया गया था। उसे ब्लड प्रेशर हाइपरटेंशन तथा किडनी की बीमारी थी।

loksabha election banner

वीरवार को आए मरीजों में नकोदर का गांव सरीह के 12 मरीज भी शामिल है। इसके अलावा मॉडल हाउस,लोहिया आइटीबीपी के जवान भी मरीजों की सूची में शामिल है। जिले में कोरोना के केसों की संख्या बढ़ कर 3571 तथा मरने वालों की 90 हो गई है। इससे पहले बुधवार काे जिले में चार मरीजों की मौत हो और 178 लोग संक्रमित हो गए थे। इनमें से चार रिपीट सैंपल थे इसलिए कुल 174 मरीज जिले के खाते में आए हैं।

उधर, सेहत विभाग के अनुसार महितपुर निवासी 44 साल के व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। मरीज को शुगर व हाइपरटेंशन की समस्या भी थी। दूसरा 56 साल का मृतक खिंगरा गेट का रहने वाला था। उसे हाई बीपी व शुगर की भी समस्या थी। तीसरे मरने वाले करतापुर में रहने वाले 76 साल के व्यक्ति को किडनी की समस्या व सांस लेने की समस्या थी।चौथे मरने वाले मॉडल हाउस निवासी 28 साल के युवक की लुधियाना के निजी अस्पताल में मौत हुई। हफ्ते पहले उसे निमोनिया हुआ था।

उधर, आज जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई उनमें कोरोना के नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह का चपरासी भी शामिल है। इसके अलावा मरीजों में पांच गर्भवती महिलाएं, तीन एनआरआइ तथा पुलिस के पांच मुलाजिम कोरोना की चपेट में आए। आज कोरोना ने लोहियां खास में 15 लोगों को निशाना बनाया। एमएच से सैनिक तथा पूर्व सैनिकों व उनके परिजनों के हुए टेस्टों में से 15 को कोरोना होने की पुष्टि हुई। इसके अलावा फ्रेंड्स कालोनी से चार, सेठ हुकुम चंद कालोनी से पांच, जीटीबी नगर से चार, छावनी से सात व आबादपुरा से चार मरीज संक्रमित मिले।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.