Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 210 नए केस रिपोर्ट, 10 की माैत

Jalandhar Coronavirus News Update जालंधर में काेराेना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार काे भी काेराेना के 210 नए मामले सामने अाए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 07:58 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 06:44 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 210 नए केस रिपोर्ट, 10 की माैत
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 210 नए केस रिपोर्ट, 10 की माैत

जालंधर, जेएनएन। कोरोना अब और ज्यादा खतरनाक होता जा रहा है। बुधवार काे शहर में काेराेना के 210 नए मामले सामने अाए हैं जबकि 10 मरीजाें की माैत हाे गई। इसके साथ ही जिले में मरीजों का आंकड़ा 10, 331 तक पहुंच गया है। इससे पहले मंगलवार को काेराेना से 12 मरीजों को मौत हाे गई थी । वहीं, 268 नए लोगों को अपनी चपेट में लिया।

loksabha election banner

उधर, सेहत विभाग ने कोविड केयर सेंटर से 292 लोगों को होम आइसोलेशन के लिए घर रवाना किया। आज आए संक्रमितों में जालंधर कैंट से छह, अर्बन एस्टेट फेज-एक से पांच, नकोदर से चार, सन्नी इलेवन से तीन, इंडस्ट्री से छह कर्मचारी शामिल हैं। वहीं, न्यू जवाहर नगर से चार, आदमपुर से तीन, मॉडल टॉउन से तीन, ग्रीन एवेन्यू से तीन व डीडी एन्क्लेव से चार लोगों को कोरोना हुआ।

टेस्ट करवाने से न कतराएं लोग
नोडल अधिकारी डॉ. टीपी सिंह बताते हैं कि तमाम लोग कोरोना के लक्षण होने के बाद भी टेस्ट करवाने से कतरा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना के लक्षणों के बारे में मीडिया सहित विभिन्न माध्यमों से लोगों को काफी जानकारी मिल चुकी है। इसलिए किसी को भी कोरोना के लक्षण दिखाई देते हैं तो वह टेस्ट करवाने से घबराएं नहीं, बल्कि समय से टेस्ट करवा लें। इससे उन्हें उपचार में मदद मिलेगी और उनकी वजह से दूसरे लोग संक्रमित होने से बच जाएंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.