Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Updateः जालंधर में एनआरआइ व डाक्टर सहित 20 को हुआ कोरोना, दो की मौत

Jalandhar Coronavirus update कोरोना का जानलेवा खेल खत्म नहीं हो रहा। कोरोना की दहशत अभी भी लोगों में बरकरार है। वीरवार को जिले में एक एनआरआइ सहित 20 लोग संक्रमित हुए। एक बुजुर्ग महिला सहित दो की मौत हुई। 22 स्वस्थ हुए।

By Vinay kumarEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 06:35 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 06:35 AM (IST)
Jalandhar Coronavirus Updateः जालंधर में एनआरआइ व डाक्टर सहित 20 को हुआ कोरोना, दो की मौत
जालंधर में कोरोना का जानलेवा खेल खत्म नहीं हो रहा।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में कोरोना का जानलेवा खेल खत्म नहीं हो रहा है। कोरोना की दहशत अभी भी लोगों में बरकरार है। वीरवार को जिले में एक एनआरआई सहित 20 लोगों को कोरोना होना का मामला सामने आया और एक बुजुर्ग महिला सहित दो की मौत हुई। 22 मरीज कोरोना से जंग जीत कर घर वापिस पहुंचे।

loksabha election banner

सेहत विभाग से मिली जानकारी के अनुसार वीरवार को कनाडा में रहने वाले एक व्यक्ति, माडल टाउन में एक डाक्टर सहित चार तथा सेना के अस्पताल से दो लोगों को कोरोना हुआ। वहीं नगर निगम में कार्यरत मुलाजिम की वीरवार को मौत हो गई। वह बुधवार को तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती हुआ था और वीरवार को मौत हो गई। उसे कोरोना होने की आशंका जाहिर की जा रही है।

सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह का कहना है कि जिले में कोरोना के मरीजों का ग्राफ कम हो रहा है परंतु मौतों का सिलसिला नही थम रहा है। वीरवार को जिले में दो मरीज कोरोना से जंग हार गए और मरने वालों की संख्या 664 तक तक पहुंच गई। वहीं कोरोना के खिलाफ जंग जीतने वालों की संख्या 19563 हो गई। 2006 लोगों के सेंपल लेकर जांच के लिए सरकारी व गैर सरकारी लैबों में जांच के लिए भेजे गए। वीरवार को जांच के बाद आई रिपोर्टों में 4133 को राहत मिली। जिले में 536829 लोगों के सेंपल लिए जा चुके है और इनमें से 20427 पाजिटिव तथा 495693 नेगेटिव पाए गए है।

यह भी पढ़ें- Jalandhar Coronavirus Vaccintionः जालंधर में कोरोना वैक्सीन के विश्वास पर खरे उतर रहे प्राइवेट अस्पताल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.