Move to Jagran APP

जालंधर भाजपा नेता राजन अंगुराल फिर विवादों में, महिला ने लगाया पैसों के लेन-देने को लेकर धमकाने का आरोप

महिला का आरोप है कि आरोप लगाया कि राजन कुछ दिन पहले शशि और बाकी लोगों के साथ उनके घर पर आए और पैसों की मांग करने लगे। उन्होंने पैसे देने में असमर्थता जताई तो राजन ने उससे जबरन कुछ कागजों पर हस्ताक्षर करवाए।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 08:52 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 08:52 AM (IST)
जालंधर भाजपा नेता राजन अंगुराल फिर विवादों में, महिला ने लगाया पैसों के लेन-देने को लेकर धमकाने का आरोप
जालंधर भाजपा नेता पर महिला ने धमकियां देने का आरोप लगाया है।

जालंधर, जेएनएन। बीते दिनों अवैध शराब फैक्ट्री लगाने के आरोपों से घिरे भाजपा नेता राजन अंगुराल फिर से विवादों में आग गए हैं। नागरा फाटक के पास गुरुनानक कालोनी में रहने वाली मंजू बाला ने राजन अंगुराल और उनके जानकारों पर धमकाने, जबरन दस्तावेज लिखवा कार ले जाने और फिर उन्हीं पर कार उठा कर ले जाने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

मंजू ने बताया कि बताया कि उसका शशि नामक महिला का कमेटी के पैसों का लेन-देन है। लाकडाउन में काम न होने से लोग कमेटियां नहीं दे रहे थे तो उन्होंने शशि से कहा कि उसकी कमेटी बाद में दे देगी। इसी बात पर शशि व उसकी बेटी उसे धमकियां देने लगी। बीते दिनों भाजपा नेता राजन अंगुराल शशि के समर्थन में पैसों के लिए उसे धमकाने लगे। उसने आरोप लगाया कि राजन कुछ दिन पहले शशि और बाकी लोगों के साथ उनके घर पर आए और पैसों की मांग करने लगे। उन्होंने पैसे देने में असमर्थता जताई तो राजन ने उससे जबरन कुछ कागजों पर हस्ताक्षर करवाए। उन कागजों पर लिखा था कि उन्होंने अपनी कार उनको दे दी है और पैसे न देने पर वह उसे बेच सकते हैं। उनको एक महीने का समय दिया गया था, लेकिन दो दिन पहले ही राजन ने उसको फोन कर कहा कि पैसे जल्दी दे दो तो उन्होंने सोमवार तक पैसे देकर कार ले जाने की बात कही। इसके बाद राजन ने उनको फोन कर धमकियां दी वह लोग कार उठा कर ले गए हैं, जिसका नतीजा भुगतना पड़ेगा, जबकि कार उन्होंने ली ही नहीं है। उनका कहना था कि उनके पास सारे मामले की रिकार्डिंग मौजूद है। उधर, इस संबंध में राजन अंगुराल से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका फोन नंबर बंद आया।

कमेटी के पैसे नहीं देने, इसलिए लगा रही झूठे आरोप : शशि

शशि ठाकुर ने बताया कि उन्होंने मंजू के पास कमेटी डाली थी। कमेटी के साढ़े तीन लाख रुपये उससे लेने थे। मंजू ने उसे कमेटी बाद में देने की बात कही। बार-बार मांगने पर भी नहीं दे रही थी, जबकि उन्होंने आगे किसी को पैसे देने थे। इसके बाद मंजू ने खुद ही अपनी कार उनको दे दी कि यदि एक महीने में पैसे नहीं दिए तो वह कार को बेच दे। उनकी रिश्तेदारी में आते राजन अंगुराल से उन्होंने पैसे उधार ले लिए और उसी के देने के लिए कमेटी डाली थी। उनकी कार कौन ले गया, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनका कहना था कि मंजू उनको पैसे नहीं देना चाहती, इसलिए झूठे आरोप लगा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.