Move to Jagran APP

अब भाजपा देहात के उपप्रधान मनदीप बख्शी ने की इस्तीफे की घोषणा, कहा- पार्टी में बढ़ रही गुटबाजी

जिला भाजपा में इस्तीफा देने का क्रम नहीं रुक रहा है। गुटबाजी से नाराज होकर जालंधर देहात नार्थ के उपप्रधान मनदीप बख्शी ने इस्तीफा देने की घोषणा की है। इससे पहले पूर्व सचिव विक्रम सिंह विक्की तो पद और सदस्यता दोनों छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो चुके हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 08:48 AM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 08:48 AM (IST)
अब भाजपा देहात के उपप्रधान मनदीप बख्शी ने की इस्तीफे की घोषणा, कहा- पार्टी में बढ़ रही गुटबाजी
बख्शी ने सोमवार को पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा को इस्तीफा भेज देंगे। (फाइल फोटो)

जालंधर, जेएनएन। जिला भाजपा जालंधर देहात नार्थ के उपप्रधान मनदीप बख्शी ने पार्टी में गुटबाजी से नाराज होकर इस्तीफा देने की घोषणा की है। बख्शी ने कहा कि वह सोमवार को पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा को इस्तीफा भेज देंगे। बख्शी का आरोप है कि उन्हें उपप्रधान बनाने के बावजूद पार्टी के कार्यक्रमों में नहीं बुलाया जा रहा। प्रधान अमरजीत सिंह अमरी ने आज तक उन्हें किसी भी प्रोग्र्राम का न्यौता नहीं दिया। पार्टी में लगातार गुटबाजी बढ़ रही है। दिखावे के लिए ही पार्टी के पद भरने हैं तो उन्हें पद की जरूरत नहीं है। वे भाजपा के वर्कर हैं और इसी रूप में काम करते रहेंगे।

loksabha election banner

भाजपा में नहीं रुक रहा इस्तीफा देने का दौर

जिला भाजपा में इस्तीफा देने का क्रम नहीं रुक रहा है। देहात नार्थ में सचिव पद लेने से शिव संगर के इन्कार करने का मामला अभी तक हल नहीं हो पाया है। पूर्व सचिव विक्रम सिंह विक्की तो पद और सदस्यता दोनों छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। लांबड़ा के मंडल प्रधान और भाजयुमो प्रधान भी नाराजगी जता चुके हैं। इससे पहले शहरी ईकाई में सचिव नियुक्त किए गए संदीप भल्ला ने भी पद संभालने से मना कर दिया था।

माडल टाउन मार्केट के प्रधान बने अरविंद मिश्र

जालंधर : कांग्रेस नेता अरविंद मिश्र को माडल टाउन मार्केट का प्रधान बनाया गया है। इससे पूर्व मार्केट में आयोजित बैठक के दौरान माडल टाउन की समस्याओं पर चर्चा करने के बाद प्रधान पद के लिए सभी की राय जानी गई। मार्केट के वरिष्ठ सदस्यों ने अरविंद मिश्र का नाम प्रस्तावित किया, जिस पर सभी सदस्यों ने सहमति दी।

अरविंद ने सभी दुकानदारों का आभार जताते हुए माडल टाउन मार्केट में ट्रैफिक की समस्या का समाधान करवाने को प्राथमिकता देने का विश्वास दिलाया। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस के साथ तालमेल स्थापित करके मार्केट में नियमित रूप से पुलिसकर्मी तैनात करने तथा वाहनों को अव्यवस्थित ढंग से पार्क करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का प्रावधान तय किया जाएगा। वहीं, मार्केट के विकास के दूसरे पड़ाव में स्ट्रीट लाइटें व सफाई का समुचित प्रबंध किया जाएगा। मौके पर हरमीत सिंह बावा, वरुण भट्टी, गुरविंदर बाबा, संजीव कलसी, रवि कुमार, नितिन, जिम्मी, रोहित, रोहनी, राघव सोनी, सूरज, अनिल, राम कृष्ण शर्मा, धीरज, अमित, करण मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.