जासं, जालंधर। एपीजे स्कूल, माडल टाउन, में ग्रैंड पेरेंट्स डे का आयोजन किया गया। इसमें पहली और दूसरी कक्षा के विद्यार्थी और उनके दादी-दादी शामिल हुए। उनकी तरफ से बच्चों के साथ स्कूल के मंच पर अपने अभिनय का प्रदर्शन कर सभी को आकर्षित किया। बच्चों की तरफ से कोरियोग्राफी के जरिये आपसी प्रेम, भाईचारे, अमन और शांति का संदेश दिया गया। फंक्शन को खास बनाने के लिए फन गेम्स का भी आयोजन किया गया और गीत संगीत की मधुर धुन के साथ फंक्शन में सभी ने चार चांद लगाए। फंक्शन में शामिल होने वाले वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों की खुशी का अंदाजा उनके चेहरे पर साफ दिखाई दा रहा था। हर कोई अपने ही अंदाज में अपनी छठा को बिखेर रहा था।

समाज को संतुलन प्रदान करते हैं दादा-दादी, नाना-नानी

प्रिंसिपल सीनिया साजिथ ने कहा कि वरिष्ठ नागरिक निस्वार्थ अपने बच्चों और पोता-पोती की सेवा करते हैं। उन्हें बेहतर इंसान बनने में उनकी मदद करते हैं। वे हमारे सामाजिक ढांचे का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। वे एक महत्वपूर्ण पारिवारिक रिश्ते को मजबूत करने में मदद करते हैं। इस प्रकार समाज को संतुलन और स्थिरता प्रदान करते हैं।

हेड टीचर नम्रता शर्मा ने सभी का स्वागत किया और इस फंक्शन को खास बनाने के लिए आए सभी वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों के प्रयास को सराहा। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों के जरिये बच्चों को शिक्षित करने के साथ-साथ उनमें संस्कारों को भी भरना जरूरी है। ताकि वे अपनी संस्कृति से जुड़े रहें और बड़े-बूढ़ों का आधर करें उनकी बेहतरीन गाइडेंस को अपनाते हुए जीवन में सफल इंसान बने।

यह भी पढ़ें - Punjab Kisan Andolan: पंजाब की 48 ट्रेनें रद, 12 के रूट डायवर्ट, दिल्ली-अमृतसर आना-जाना मुश्किल, देखें सूची

यह भी पढ़ें - जालंधर में सोमवार को भी रोड-रेल ब्लाक; फगवाड़ा, चंडीगढ़ और होशियारपुर वाले अपनाएं ये रूट

Edited By: Pankaj Dwivedi