जासं, जालंधर। बुधवार देर रात सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार ने पंजाब पुलिस के कई अधिकारियों के स्थानांतरण कर दिए। इनमें जालंधर के कई पीपीएस अधिकारियों का स्थानांतरण भी शामिल है। इन्हें सामान्य तौर पर होने वाले स्थानांतरणों के रूप में देखा जा रहा है। आइए, डालते हैं एक नजर। देखें किस पीपीएस अधिकारी को कहां नई तैनाती दी गई है। 

रविंदर सिंह एसीपी जालंधर कैंट बनाए गए

एसपी हेडक्वार्टर जालंधर का पद संभाल रहे सुभाष चंद्र को एसीपी लाइसेंस और सिक्योरिटी जालंधर का पदभार दिया गया है। अभी तक मुकेरियां (होशियारपुर) में तैनात रविंदर सिंह को जालंधर कैंट के एसीपी की जिम्मेदारी दी गई है। डीएसपी हेडक्वार्टर होशियारपुर में तैनात गुरप्रीत सिंह को एसीपी माडल टाउन, जालंधर की जिम्मेदारी दी गई है। जालंधर पीएपी हेडक्वार्टर में तैनात बलकार सिंह को एसीपी स्पेशल ब्रांच और अपराध जालंधर के पद पर तैनात किया गया है। 

एसीपी साइबर क्राइम दीपिका सिंह को लुधियाना भेजा

अभी तक एसीपी साइबर क्राइम जालंधर के पद पर सेवाएं दे रही दीपिका सिंह को एसीपी लुधियाना महिला एवं बाल अपराध के पद पर तैनात किया गया है। इसके साथ ही एसीपी आपरेशन जालंधर दिलबाग सिंह को एसीपी इन्वेस्टीगेशन लुधियाना की जिम्मेदारी दी गई है।

सुरिंदर पाल बने डीएसपी नकोदर

सुरिंदर पाल सिंह को डीएसपी नकोदर का पद भार दिया गया है। माडल टाउन इलाके के एसीपी रहे हरिंदर सिंह गिल को जालंधर देहात के सुरक्षा एवं आपरेशन डीएसपी के पद पर तैनात किया गया है। एसीपी ट्रैफिक जालंधर के पद पर तैनात रहे हरविंदर सिंह को डीएसपी हेडक्वार्टर जालंधर के पद पर तैनाती दी गई है। जालंधर एसीपी फारेंसिक पद पर तैनात रहे सतिंदर कुमार को डीएसपी स्पेशल ब्रांच होशियारपुर भेजा गया है। एसीपी कोर्ट कोआर्डिनेशन अमृत स्वरूप जालंधर को कपूरथला डीएसपी इन्वेस्टीगेशन का पदभार दिया गया है।

यह भी पढ़ें - कपूरथला में बसपा की टिकट पर लड़ेगे अकाली दल के जिला प्रधान रहे दविंदर ढपई, शिअद छोड़ते ही प्रत्याशी घोषित

Edited By: Pankaj Dwivedi