Move to Jagran APP

चहेते ठेकेदार को फायदा पहुंचाने का मामलाः जगदीश गग चुप्पी साधे रहे, मेयर ने किया बचाव; एक हफ्ते में पूरी होगी जांच

चहेते ठेकेदार को फायदा पहुंचाने के लिए टेंडर जारी करवाने के आरोपों का सामना कर रहे नगर निगम की बीएंडआर कमेटी के चेयरमैन जगदीश गग ने मेयर जगदीश राजा की मौजूदगी में कमेटी मेंबरों के आरोपों पर चुप्पी साधे रखी।

By Edited By: Published: Sat, 01 May 2021 06:01 AM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 09:33 AM (IST)
चहेते ठेकेदार को फायदा पहुंचाने का मामलाः जगदीश गग चुप्पी साधे रहे, मेयर ने किया बचाव; एक हफ्ते में पूरी होगी जांच
जगदीश गग पर आरोप है कि उन्होंने ठेकेदारों पर दबाव बनाया था कि सड़क निर्माण काb का ठेका ना भरे।

जालंधर, जेएनएन। चहेते ठेकेदार को फायदा पहुंचाने के लिए टेंडर जारी करवाने के आरोपों का सामना कर रहे नगर निगम की बीएंडआर कमेटी के चेयरमैन जगदीश गग ने मेयर जगदीश राजा की मौजूदगी में कमेटी मेंबरों के आरोपों पर चुप्पी साधे रखी। कमेटी मेंबरों ने जगदीश गग पर लगे आरोपों पर कहा कि नगर निगम की पूरे शहर में बदनामी हो रही है। इस मामले में क्या कार्रवाई की जा रही है। हालांकि मेयर ने इस मामले में कहा है कि उन्हें एक हफ्ते का समय दिया जाए। मामले की जांच चल रही है और जो भी जांच में सामने आएगा उसके तहत ही कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

मीटिंग में कमेटी मेंबर जसपाल कौर भाटिया के पति पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया, पार्षद हरशरण कौर हैप्पी, दीपक शारदा व पार्षद राधिका पाठक के बेटे करण पाठक ने भी इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। टेंडर मामले और कमेटी की मीटिंग में मेंबरों की अनदेखी से जुड़े आरोपों पर चेयरमैन जगदीश गग पूरी मीटिंग में कुछ नहीं बोले। उनकी कोशिश रही की मामला किसी तरह निपट जाए। मेयर जगदीश राज राजा ने भी कहा है कि सोमवार को इस संबंध में मीटिंग बुलाई जाएगी और सभी मेंबरों की शिकायतें निपटा दी जाएंगी। मेयर ने कहा कि वन मैन शो के आरोपों पर भी आगे से शिकायत नहीं मिलेगी और जगदीश गग सभी को साथ लेकर चलेंगे। मेयर ने कहा कि टेंडर मामले की जांच कमिश्नर कर रहे हैं और उनकी रिपोर्ट जल्द मिल जाएगी।

ये आरोप लगे हैं जगदीश गग पर

बता दें कि जगदीश गग पर आरोप है कि उन्होंने ठेकेदारों पर दबाव बनाया था कि बूटी मंडी में सड़क निर्माण का 48 लाख का ठेका ना भरे। आरोप है कि गग अपने खास ठेकेदार को यह टेंडर दिलवाना चाहते थे। गग के नाम से जारी इस संबंधी मैसेज वायरल होने से यह मामला गर्मा गया।

सड़कों की क्वालिटी से समझौता नहीं होने देंगे : भाटिया

कमेटी मेंबर जसपाल कौर भाटिया ने कहा है कि सड़कों की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया जाएगा और बीएंडआर कमेटी अपना फर्ज निभाते हुए शहर में बन रही सभी सड़कों का मुआयना करेगी। गग अपनी मर्जी से काम कर रहे हैं और कमेटी मेंबरों को किसी काम की जानकारी तक नहीं देते। किसी भी मेंबर को ना तो मीटिंग में बलाया जाता है और ना ही सड़कों की जांच में शामिल किया जाता है। भाटिया ने कहा कि सड़कों की जांच के लिए तकनीकी एक्सपर्ट भी साथ होने चाहिए और चेयरमैन गग सभी को साथ लेकर चलें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.