जागरण संवाददाता, जालंधर। बीते रविवार शाम बस्ती शेख इलाके में श्रमिक का मोबाइल छीनकर फरार होते दो स्नैचरों को स्थानीय दुकानदारों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। सोमवार को पुलिस ने दोनों ही युवकों के खिलाफ पीड़ित सोनू पुत्र सेवक राम निवासी काला सिंघा रोड की शिकायत पर केस दर्ज कर उनका एक दिन का रिमांड हासिल किया है।

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान दानिशमंदा इलाके के ही रहने वाले सन्नी पुत्र सुभाष चंद्र और सन्नी उर्फ दादा पुत्र बालकिशन के रूप में हुई है।गिरफ्तार युवकों को रिमांड पर लेकर पुलिस की पूछताछ जारी है। माना जा रहा है कि आरोपितों से पूछताछ में इलाके में हुई छीन झपटी की कई अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है।

पुलिस को दी शिकायत में काला सिंघा निवासी सोनू ने बताया था कि वह रविवार देर शाम काम से वापस लौट रहा था इस दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया था। जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पीड़ित सोनू के बयानों पर केस दर्ज करते हुए उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी है। पुलिस की शुरूआती पूछताछ में यह सामने आया है कि दोनों ही युवक नशे के आदी हैं। जो नशे की पूर्ति के लिए छीना झपटी की वारदातों को अंजाम देते हैं।

ये भी पढ़ेंः Powercom Employees Protest: मैनेजमेंट व स्टाफ की लड़ाई में पिस रहे उपभोक्ता, बिल जमा नहीं होने से सताया जुर्माने का डर

ये भी पढ़ेंः Petrol-Diesel Priceः और सस्ते होंगे पेट्रोल-डीजल, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में हुई कमी

Edited By: Vinay Kumar