जालंधर, जेएनएन। भारतीय रेलवे में लेवल 2 के प्वाइंटसमेंन को टिकट क्लर्क/कमर्शियल क्लर्क (टीसी/सीसी) बनने का मौका मिलेगा। रेलवे के इस घोषणा से प्वाइंटसमेनों में खुशी की लहर है। आल इंडिया प्वाइंटसमेंन एसोसिएशन ने इस घोषणा को प्वाइंटसमेनों के लिए ऐतिहासिक बताया है। एसोसिएशन लगातार अपने कैडर के लिए संघर्ष कर रही थी, जो इस घोषणा को अपनी जीत बता रही है।  

इसी विषय पर आल इंडिया प्वाइंटसमेन एसोसिएशन के केंद्रीय सहायक सचिव नवीन राठी ने 23 फरवरी को अधिकारीयों के साथ मीटिंग भी की थी। राठी ने इसे संगठन की ऐतिहासिक जीत बताते हुए केंद्रीय लीडरशिप एवं रेलवे का धन्यवाद किया है।

यह भी पढ़ेंः पीपीडीएपी ने लिखा तेल कंपनियों को पत्र

जालंधर। देश में आसमान छू रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में सुधार की संभावना से जहां उपभोक्ताओं को राहत की उम्मीद जगी है, वहीं पेट्रोलियम डीलर्स को बदलाव से आर्थिक नुकसान होने का भी डर सताने लगा है। पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन, पंजाब (पीपीडीएपी) की तरफ से तेल कंपनियों को पत्र लिखकर ईंधन की कीमतों में सुधार के दौरान वित्तीय सहायता की मांग की गई है। एसो. के अध्यक्ष परमजीत सिंह दोआबा ने तेल कंपनियों को भेजे गए पत्र में लिखा है कि पेट्रोलियम डीलर्स ने महामारी के दौरान अपनी बहुत सी पूंजी खो दी है।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021