Move to Jagran APP

Surjit Hockey Tournament: इंडियन ऑयल मुंबई और आर्मी इलेवन के बीच मुकाबला 1-1 की बराबरी पर छूटा

गोल के इंतजार में बैठे दर्शकों की मुराद उस वक्त पूरी हुई जब इंडियन ऑयल के खिलाड़ी सुनील ने 17वें मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील करके अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 06:01 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:01 PM (IST)
Surjit Hockey Tournament: इंडियन ऑयल मुंबई और आर्मी इलेवन के बीच मुकाबला 1-1 की बराबरी पर छूटा
Surjit Hockey Tournament: इंडियन ऑयल मुंबई और आर्मी इलेवन के बीच मुकाबला 1-1 की बराबरी पर छूटा

जालंधर, जेएनएन। यहां के ओलंपियन सुरजीत हॉकी स्टेडियम में चल रहे इंडियन ऑयल सर्वो सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट (36th Surjit Hockey tournament) में बुधवार को पहला मैच इंडियन ऑयल मुंबई और आर्मी इलेवन के बीच खेला खेला गया। हाफ टाइम तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर रहीं। अंत में मैच ड्रा हो गया।

loksabha election banner

इससे पहले शुरुआत में गोल के इंतजार में बैठे दर्शकों की मुराद उस वक्त पूरी हो गई जब इंडियन ऑयल के खिलाड़ी सुनील ने खेल के 17वें मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील करके अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। हालांकि उनकी खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी और आर्मी इलेवन के खिलाड़ी सुखदीप सिंह ने 28 मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील करके अपनी टीम को1-1 की बराबरी ला खड़ा किया। अंतिम 15 मिनट के खेल में दोनों टीमों की ओर से बढ़त लेने की भरपूर कोशिश की गई पर कोई भी टीम कामयाबी हासिल नहीं कर सकी।

प्रतियोगिता में 13 टीमें ले रही हैं हिस्सा

बता दें कि इस मैच के बाद अगला मैच पंजाब पुलिस और एयर इंडिया की टीमों के बीच होना है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 अक्टूबर को खेला जाएगा। विजेता टीम को पांच लाख पंद्रह हजार रुपये और उपविजेता को ढाई लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। हर वर्ष होने वाले इस टूर्नामेंट में देश की कुल 13 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.