Move to Jagran APP

पुलिस की ओर से दी गई मोहलत के 48 घंटे बचे, लाडोवाली रोड से नहीं हटे कब्जे Jalandhar News

ट्रैफिक पुलिस व निगम के अधिकारियों ने कहा कि अभी मोहलत में कुछ वक्त बाकी है। उसके बाद भी कब्जे न हटे तो फिर संयुक्त टीमें रोड पर जाकर कार्रवाई करेगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 12:22 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 12:22 PM (IST)
पुलिस की ओर से दी गई मोहलत के 48 घंटे बचे, लाडोवाली रोड से नहीं हटे कब्जे Jalandhar News
पुलिस की ओर से दी गई मोहलत के 48 घंटे बचे, लाडोवाली रोड से नहीं हटे कब्जे Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। लाडोवाली रोड से अवैध कब्जे हटाने के लिए दुकानदारों को 20 नवंबर तक का समय दिया था। ट्रैफिक पुलिस की दी मोहलत के सिर्फ 48 घंटे बचे हैं लेकिन अभी तक अवैध कब्जे नहीं हटाए गए। लाडोवाली रोड पर कार रिपेयर व उसका सामान बेचने वाली कई दुकानें हैं, जिनका कबाड़ रोड के किनारे पड़ा रहता है। इस वजह से यहां अक्सर जाम लग जाता है।

loksabha election banner

कब्जे न हटे तो पड़ेगी रेड

सात नवंबर को एडीसीपी ट्रैफिक गगनेश कुमार, एसीपी ट्रैफिक हरबिंदर सिंह और निगम के ज्वाइंट कमिश्नर हरचरन सिंह ने लाडोवाली रोड के दुकानदारों के साथ बैठक की थी। बैठक में दुकानदारों ने कब्जे हटाने के लिए बीस नवंबर तक का समय मांगा था। अफसरों ने समय दे दिया लेकिन अभी तक इसका असर नहीं हुआ। ट्रैफिक पुलिस ने तब चेतावनी दी कि अगर बीस नवंबर तक कब्जे न हटे, तो उनका सामान उठाकर पुलिस आईपीसी के तहत केस दर्ज करेगी। वहीं, ट्रैफिक पुलिस व निगम के अधिकारियों ने कहा कि अभी मोहलत में कुछ वक्त बाकी है। उसके बाद भी कब्जे न हटे तो फिर संयुक्त टीमें रोड पर जाकर कार्रवाई करेगी।

सूर्या एन्क्लेव की 120 फुट रोड पर काबिज 55 परिवार होंगे शिफ्ट

जालंधर। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने सूर्या एन्क्लेव से रेलवे स्टेशन तक 120 फुट रोड के निर्माण में मुश्किल बने कब्जों को हटाने के लिए कवायद शुरू कर दी है। ट्र्स्ट सड़क के बीच बने 55 छोटे मकानों को यहां से शिफ्ट कर मकान मालिकों को दूसरी जगह बसाने के लिए जगह देगा। ट्रस्ट ने इन 55 लोगों को जगह देने का प्रस्ताव स्थानीय निकाय विभाग को भेज दिया है। अगर सरकार यह प्रस्ताव मंजूर कर लेती है तो 120 फुट रोड के निर्माण का रास्ता साफ हो जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.