जेएनएन, होशियारपुर। शादी के बाद ही नवविवाहिता का पति विदेश चला गया। महिला यहां अकेली हो गई। इसी दौरान महिला की दोस्ती एक व्यक्ति से हो गई और वह उसे दिल दे बैठी। गत दिवस व अपने प्रेमी के साथ एक मामले में पेश होने के लिए थाने पहुंची तो युवती के माता-पिता ने उसे देख लिया। घरवाले उसे अपने साथ चलने की जिद करने लगे। लेकिन, युवती व उसका प्रेमी हाथ छुड़ाकर हिमाचल की पहाड़ियों की तरफ भाग गए। परिजन भी पीछे-पीछे गए और उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

ASI गुरदयाल ने बताया कि उन्हें अज्जोवाल निवासी महिला ने शिकायत दी थी कि उसका पति उसे तंग करता है। पुलिस ने गत दिवस दोनों पार्टियों को थाने में बुलाया था। इस दौरान सुबह शिकायत करने वाली महिला थाने में पहुंची और उसने किसी काम के बारे में कहकर अगली तारीख 11 फरवरी डलवाई और चली गई। इसके बाद मौके पर उसका पति व प्रेमिका के साथ पहुंच गया। जब वह दोनों मोटरसाइकिल पर थाना में पहुंचे तो इस दौरान युवती के माता-पिता भी थाने में पहुंच गए।

पिता का आरोप- बेटी को जबरदस्ती रखा है

पिता का आरोप था कि उक्त आरोपित उसकी बेटी को जबरदस्ती अपने साथ रख रहा है। इस पर बेटी भड़क गई और उसने परिजनों के साथ जाने से मना कर दिया। अभी बात चल ही रही थी कि विवाहिता ने अपना हाथ छुड़ाया और मौके से भागने की कोशिश करने लगी। जिस पर उसके पिता व माता भी उसके पीछे भागने लगे।

प्रेमी के साथ ही जाऊंगी

काफी मशक्कत के बाद उन्होंने आखिरकार अपनी बेटी को पकड़ लिया, लेकिन बेटी यही कहती रही कि वह उनके साथ नहीं बल्कि अपने प्रेमी के साथ ही जाएगी। पुलिस काफी देर तक उन्हें समझाती रही।

महिला का पति विदेश में रहता है

विवाहिता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी की शादी उन्होंने डूंगी चोई गांव में की थी। पति विदेश में है और इस दौरान उक्त आरोपी ने उसकी बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। एक बार पहले भी वह उनकी बेटी को बहका कर कहीं भगाकर ले गया था। इस संबंधी ASI गुरदयाल ने बताया कि चूंकि दोनों बालिग हैं, इसलिए मामला दोनों की सहमति पर टीका हुआ है और कानून हम दोनों पर दवाब नहीं डाल सकते।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!