Move to Jagran APP

पति बोला- दुबई से लौटा तो पत्नी जस्सी ने किया किनारा, उसके चाचा से हैं अवैध संबंध

पति ने अपनी पत्नी पर चाचा से अवैध संबंधों का आरोप लगाया है। कहा कि वह विदेश से लौटता था तो वह अपने चाचा के साथ ही रहती थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 01 Mar 2018 02:48 PM (IST)Updated: Mon, 05 Mar 2018 08:59 AM (IST)
पति बोला-  दुबई से लौटा तो पत्नी जस्सी ने किया किनारा, उसके चाचा से हैं अवैध संबंध
पति बोला- दुबई से लौटा तो पत्नी जस्सी ने किया किनारा, उसके चाचा से हैं अवैध संबंध

जेएनएन, जालंधर। आइसीयू में भर्ती अशोक कुमार को एक घंटे बाद होश आया तो उसने अपनी पत्नी जसविंदर कौर (जस्सी) पर कई तरह के आरोप लगा दिए। अशोक ने कहा कि बीमार होने पर वह दुबई से परमानेंट लौटा तो जस्सी ने उससे किनारा कर लिया। उसके चाचा से अवैध संबंध भी हैं। बता दें, अशोक कुमार ने साली की हत्या करने के बाद पत्नी व सास पर कातिलाना हमला कर दिया था।

loksabha election banner

अशोक ने बताया कि शादी के एक साल बाद ही जस्सी लद्देवाली में घरवालों से झगड़ा कर वापस मायके आ गई। हर छह माह में जब भी मैं वापस आता था तो आबादपुरा में घर में रहते थे। जस्सी ने बताया था कि आबादपुरा वाला घर अपना है, जबकि वह घर लल्लिया पिंड में रहने वाले उसके मुंह बोले चाचा का था। चाचा यूरोप में रहते हैं।

अशोक ने आरोप लगाया कि चाचा के उसकी पत्नी जस्सी से अवैध संबंध हैं। वह जब भी दुबई से इंडिया आता था तो जस्सी आबादपुरा वाले घर में ही मिलती थी। वह उसे अपना बताती थी। बकौल अशोक वह हर दो महीनों में 30 से 40 हजार रुपये जस्सी को वेस्टर्न यूनियन से भेजता था। पिछले साल उसने उसे बताया कि उसे बवासीर की बीमारी हो गई है, उसे इलाज की जरूरत है। कंपनी ने उसका वीजा खत्म कर दिया है।

अशोक का कहना है कि वह अब स्थायी रूप से घर आ जाएगा। यह सुनते ही जस्सी ने कहा कि आना है तो वीजा बढ़वाकर आना, तो ही वह साथ रहेगी वरना नहीं। 10 महीने पहले वह घर आया। जस्सी से इलाज के लिए रुपये मांगे तो उसने मना कर दिया। होशियारपुर में रहने वाली उनकी बहन कुलविंदर ने इलाज कराया। 60 हजार रुपये उधार हो गए।

अशोक का कहना है कि अब वह भी पत्नी से अलग होना चाहता था। बेटे का सोचकर परेशान था। बचा-खुचा सारा सामान लेने के लिए गत सुबह वह आबादपुरा पहुंचा। अपने सारे दस्तावेजों के बारे में जस्सी से पूछा तो कहने लगी कि वह घर से निकल जाए। घर चाचा का है, जो भी लेना है उसके पास आ जाए। अशोक का कहना है कि सुबह 9 बजे बातचीत के बाद उसने तय कर लिया कि वह अब सबकुछ क्लीयर कर लेगा।

अशोक ने आबादपुरा से एक बड़ा चाकू खरीदा। साथ ही इल्डरीन केमिकल भी खरीदा। सोचा था कि जस्सी को मारकर खुद मर जाएगा, लेकिन जब घर पहुंचा तो बेटे इंदर को देखकर उससे बात करने लगा। बात कर रहा था कि राज कौर चीखने लगी। बच्चे को खींचने लगी। फिर उसने नहीं सोचा कि कौन सामने है, जो भी आया उसको चाकू मार दिया। तीनों जब जमीन पर गिर गए उसने खुद भी केमिकल पी लिया।

मेरा पति नहीं है वो, चाहे तो मार दो उसे : जसविंदर

जसविंदर अपने पति अशोक से बेहद नफरत करती है। घायल हालत में जब पुलिस उसका हालचाल लेने पहुंची तो पुलिस को देखकर ही बोल उठी कि वो मेरा पति नहीं है। मुझसे कुछ ना पूछो। मारना है तो मार दो उसे, मेरा कोई लेना देना नहीं है।

यह भी पढ़ेंः साली की हत्या तथा सास व पत्नी को अधमरा कर जहरीला केमिकल पीया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.