जालंधर, [अखंड प्रताप]। जालंधर में पति-पत्नी के विवाद का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत में जालंधर की रहने वाली पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति समलैंगिक है और अपने एक दोस्त के साथ वह गुपचुप शादी भी कर चुका है। इतना ही नहीं पीड़ित पत्नी ने आरोपित पति की अपने दोस्त के साथ शादी की फोटो भी पुलिस को सौंपी है।

पीड़िता की शिकायत पर प्रारंभिक जांच करने के बाद पुलिस ने लुधियाना के जाधववाल निवासी आरोपित पति, सास और ससुर पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी लुधियाना के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी और शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। ससुराल वाले अकसर उससे दहेज में बुलेट लाने की मांग करते थे। इतना ही नहीं शादी के 1 महीने बाद उसका पति घर से फरार हो गया। महिला के ससुरालियों ने जब घर से फरार हुए पति की खोजबीन चालू की तो पता चला कि वह अपने दोस्त के साथ दिल्ली भाग गया है। इस दौरान महिला गर्भवती हुई और एक बच्ची को जन्म दिया।

घरवालों को थी समलैंगिक होने की जानकारी

पीड़ित ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी पति के घरवालों को इस बात की जानकारी थी कि उनका बेटा समलैंगिक है। लोगों ने पीड़िता के घरवालों को शादी से पहले इस बारे में नहीं बताया। शादी के बाद पीड़िता के ससुर ने उसे बताया कि तुम्हारा पति समलैंगिक है और उसका अपने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध है। हमें घर में एक नौकरानी की जरूरत थी इसलिए हमने सब कुछ जानते हुए भी अपने समलैंगिक बेटे की शादी तुमसे करवाई।

दोस्त के लिए रखा करवा चौथ, विरोध करने पर की मारपीट

पत्नी का आरोप है कि करवा चौथ के दिन आरोपित पति ने अपने दोस्त के लिए व्रत रखा था। जिसकी जानकारी उसने खुद ही आकर अपनी पत्नी को दी। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपित पति सास और ससुर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - अमेरिका से Pfizer vaccine मंगवाने को SGPC ने केंद्र से मांगी अनुमति, कमेटी ने कई स्थानों पर खोले कोविड केयर सेंटर 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें