जालंधर (जागरण संवाददाता) : स्वयंसेवी संस्था सहयोग जन कल्याण सोसायटी व गढ़ा वेलफेयर सोसायटी की तरफ से पिम्स अस्पताल के सहयोग से निशुल्क मेडिकल कैंप लगाया गया। इस कैंप का आयोजन भार्गव कैंप के कम्युनिटी हॉल में हुआ। इसमें पूर्व सासद मोहिंदर सिंह केपी तथा पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष मोहिंदर भगत विशेष रूप से उपस्थित हुए।

संस्था के अध्यक्ष बिशन दास भगत की अध्यक्षता में आयोजित कैंप के दौरान पिम्स अस्पताल के माहिर डॉक्टरों की टीम ने मरीजों की जाच की। वहीं, संस्था की तरफ से जरूरतमंद मरीजों को निशुल्क दवाइया भेंट की गई। इस अवसर पर संस्था के कायरें की सराहना करते हुए मोहिदंर सिंह केपी ने उन्हें हर संभव सहयोग देने का यकीन दिलाया। भगत बिशन दास ने संस्था द्वारा किए जा रहे समाज सेवा के कायरें के बारे में विस्तार के साथ जानकारी दी। इस मौके पर पिम्स अस्पताल की तरफ से लोगों को बेहतर स्वास्थ्य के बारे में टिप्स दिए। उन्होंने लोगों को बताया कि स्वास्थ्य रहने के पौष्टिक आहार लेना बेहद जरूरी है। स्वास्थ्य रहने के लिए जंक फूड से दूरी बनाए रखनी होगी। ुन्होंने बताया कि मौसम में बदलाव के साथ कई तरह की बीमारियों उत्पन्न होती है जिसका इम्यून सिस्टम सबसे कमजोर होता है बीमारियां वहां पैदा हो जाती हैं।

संस्था की तरफ से अतिथियों को डाक्टरों की टीम को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ओम प्रकाश, यशपाल, सूरज कुमार, गुरबचन जल्ला, सतीश कुमार, रविंद्र भगत, राजू, विनय कुमार, रविंद्र कुमार, कीमती लाल, लक्की भगत, पार्षद हरमेश कुमार, सुदर्शन लाल व प्रिंसिपल सोमदत्त आदि मौजूद थे।

By Jagran